लम्बी रेंज के साथ Ola की बत्ती गुल कर देगा Honda Activa Electric, इंतज़ार हुआ ख़त्म

Honda Activa Electric Scooter!

इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच होंडा एक्टिवा ने भी भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपना इलेक्ट्रिक वर्जन पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है।ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कंपनी होंडा पिछले काफी समय से अपने एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन को लेकर चर्चा में थी। अब उनका सीधा निशाना ओला द्वारा कब्जा की गई भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर है। होंडा के एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर क्या नया अपडेट आने वाला है, हम विस्तार से जानते हैं।

क्या है? इसकी विचार इंडस्ट्री में क्यों आया

होंडा इस समय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। होंडा का एक्टिवा स्कूटर खासतौर पर भारत में काफी लोकप्रिय है। होंडा अपनी एक्टिवा वीजी को इलेक्ट्रिक में लॉन्च करने जा रही है। इसके आने से ओला जैसी बड़ी कंपनी की सिटी पीटी गुम हो गई है।Honda Activa Electric Scooter होंडा का नया विचार है कि वह इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल (electric automobile) के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखेगी।

Honda Activa Electric new look
Honda Activa Electric new look

होंडा ने अपनी प्लानिंग के मुताबिक कहा है कि आने वाले समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग सबसे ज्यादा होगी और यही उनका मुख्य उद्देश्य है और भारतीय बाजार पर कब्जा करना भी उनका लक्ष्य है।

Name of the electric scooterHonda Activa Electric Scooter
रेंज150km
स्पीड100Km
कीमत1,10,000 रुपये
Official WebsiteClick here

क्या है? लॉन्च डेट

जो लोग लंबे समय से होंडा एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन में आने का इंतजार कर रहे थे, अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। जल्द ही कंपनी इसे भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार (Indian automobile market) में लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी फाइनल डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अगर आप अपनी होंडा एक्टिवा को इलेक्ट्रिक में बदलना चाहते हैं तो पिछले साल से ऐसा बदलाव बड़े जोर-शोर से किया जा रहा है।

55 हजार में खरीदें 100km रेंज देने वाली धाकड़ Electric स्कूटर
Untitled design 4
Honda Activa Electric Scooter

किफायती कीमत और फीचर्स

इसकी कीमत और फीचर्स को लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। अगर इसकी कीमत और फीचर्स की बात करे तो बता दें कि कंपनी ने अभी तक इसके फीचर के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है। ऑटो एक्सपर्ट्स के मुताबिक होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक वर्जन की कीमत 1,10,000 रुपये के आसपास रहने वाली है। इसके ऑन-रोड कीमत में आपको अंतर देखने को मिल सकता है।

मात्र 9.5 लाख में मिल रही 430 Km रेंज वाली Electric कार
🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

1 thought on “लम्बी रेंज के साथ Ola की बत्ती गुल कर देगा Honda Activa Electric, इंतज़ार हुआ ख़त्म”

Leave a Comment