Activa पर धाकड़ ऑफर! मात्र ₹17,000 में मिल रहा, कैसे उठाएं फायदा

यदि आप भी स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहतरीन होने वाला है। मार्केट में लगातार बढ़ती टू व्हीलर की क्रेज ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। जैसा कि आप सभी जानते हो यदि बात स्कूटर की की हो तो एक्टिवा का स्कूटर अब तक सबसे नंबर वन है। लोग एक्टिवा स्कूटर को भारत में काफी ज्यादा पसंद करते हैं। चुकी अफॉर्डेबल प्राइस के साथ सभी लोगों की हर एक नीड को पूरी करता है।

Honda Activa Buying Guide

लेकिन यदि आप इस एक्टिवा स्कूटर को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत लगभग 80 से ₹90 हजार रुपए के बीच होती है। लेकिन हम इस पोस्ट में आपको बताएंगे कि कम कीमत के साथ इसे आप कैसे खरीद सकते हैं। होंडा एक्टिवा स्कूटर के ऊपर शानदार ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप इसे मात्र ₹17000 में घर ला सकते हैं।

Honda Activa Buying Guide second hand

सस्ते में कैसे खरीदें Activa स्कूटर

यदि आप एक मिडिल क्लास फैमिली में रहते हैं और आपका बजट कम है और आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर एक्टिवा का सेकंड हैंड आप खरीद सकते हैं। सस्ते कीमत पर यह आपको कई सारे वेबसाइट पर उपलब्ध मिलेगी। इसी कंडीशन भी बिल्कुल नई जैसी होगी और आपको सारे फीचर्स भी इसमें नए जैसे ही दिए जाएंगे।

मात्र 17 हजार में यहां से खरीदें

वैसे तो ऑनलाइन इंटरनेट की दुनिया में ऐसे कई सारे वेबसाइट हैं जो सेकंड हैंड स्कूटर और बाइक को सेल करते हैं। यदि आप भी सेकंड हैंड एक्टिवा स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो Droom, Olx, Cardekho आदि वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहां पर मात्र 17 हजार रुपए में स्कूटर्स को लिस्ट किया गया है।

इस कीमत के साथ आपको कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा आपको एक बार में पूरा ₹17000 का पेमेंट करना होगा। आप इसकी टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं कंडीशन अच्छा होने के बाद ही आपको पेमेंट देना होगा। जाहिर सी बात है यह ऑफर कुछ सीमित समय के लिए ही होगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment