जानें आखिर कब तक लांच होगा Honda Activa 7G

Honda Activa 7G!

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक नए गियरलेस स्कूटर का टीज़र जारी किया है। इस टीज़र की छवि से प्रकट होता है कि यह Honda Activa की नई पीढ़ी का मॉडल हो सकता है. इसके बावजूद, क्या होंडा अपने नए स्कूटर Activa 7G को लॉन्च करने के लिए तैयार है? या कंपनी की योजना है कि मौजूदा मॉडल का स्पेशल लिमिटेड एडिशन वर्जन लॉन्च करें? हालांकि, कंपनी ने इस संदर्भ में कोई सूचना नहीं दी है। आइए, हम देखते हैं कि होंडा के इस नए स्कूटर में कौन-कौन सी विशेषताएँ हो सकती हैं.

कब तक लांच होगा..

Honda Activa 6G को भारत में Activa 5G के लॉन्च के बाद दो साल के बाद, जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था। इसका मतलब हो सकता है कि कंपनी दो साल बाद, यानी 2022 में, एक्टिवा 7G को प्रस्तुत कर सकती है। इस नई पीढ़ी के तहत, हमें कुछ कॉस्मेटिक परिवर्तन की उम्मीद है, जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स, और अन्य नए फीचर्स।

Activa 7G
Activa 7G

मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स के साथ

होंडा समय-समय पर अपने प्रोडक्ट को स्पेशल या सीमित एडिशन के रूप में प्रस्तुत करने के लिए प्रसिद्ध है। हाल के दिनों में ही, कंपनी ने Honda Dio का स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च किया है, जिसे सीमित संख्या में बेचा जाएगा। ऐसा ही हो सकता है कि एक्टिवा 6G के साथ भी ऐसा हो। होंडा अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए त्योहारी सीजन के दौरान कुछ कॉस्मेटिक अपडेट के साथ एक स्पेशल एडिशन प्रस्तुत कर सकती है।

Honda Activa 7G 1 1024x683 1
Honda Activa 7G
Name of the ScooterHonda Activa 7G
इंजन110 cc
Miledge55 Kmpl
कीमत79,000 रुपये
Official WebsiteClick Here

क्या होगी इसकी कीमत..

होंडा एक्टिवा 7G में 109.51cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, PGM फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है। यह मोटर 8,000 RPM पर 7.68 bhp की पावर और 5,500 RPM पर 8.84 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन सीवीटी के साथ आता है। वर्तमान में इसकी कीमत 72,400 रुपये से 79,000 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। होंडा की योजना क्या है, यह जानने के लिए हमें कुछ दिनों का इंतजार करना होगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment