Offer: मात्र ₹2,471 रुपए में खरीदें Honda Activa स्कूटर, मौका-मौका

Honda Activa 6g स्टैंडर्ड, को भारतीय बाजार में प्रस्तुत किया। इस मॉडल ने उस समय से ही देश के अपने सेगमेंट में बेहद लोकप्रिय दो-पहिया वाहन का दर्जा प्राप्त किया है। इसकी उत्कृष्ट हैंडलिंग डायनामिक्स, स्मूथ और पेपी इंजन, और विश्वसनीय प्रदर्शन के लिए मशहूर है। एक्टिवा 6जी एंट्री-लेवल सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ दो-पहिया वाहनों में से एक है। स्कूटर में हाल के समावेश में इंजन स्टार्ट-स्टॉप स्विच, एक चुपके से स्टार्टर, और टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स शामिल हैं। होंडा एक्टिवा 6जी की मूल कीमत (स्टैंडर्ड वेरिएंट) है 90,128 रुपए, जो कि हैदराबाद में सड़क पर मिलने वाली कीमत है।

Honda Activa 6g की कीमत और विशेषिताएं

1 लाख रुपए से कम मूल्य पर सड़क पर मिलने वाले Honda Activa 6g स्कूटर में कुछ श्रेष्ठ विशेषिताएं और पैसे के मूल्य को पूरा करने वाली कुछ गुणवत्ता है। इस दो-पहिया वाहन की विशेषिताएं और विशेषिताएं नीचे विस्तार से चर्चित हैं। इस सेगमेंट में अन्य मॉडलों की तुलना में, एक्टिवा 6जी प्रदर्शन में श्रेष्ठ है। स्कूटर की गति परिस्थितियों जैसे कि लोड, भूमि, और ढलान के कारकों पर निर्भर करती है, Honda Activa 6g स्टैंडर्ड सड़कों या टारमेक्स पर राइडिंग के दौरान 85 किलोमीटर प्रति घंटे की गति दर्ज कर सकता है।

honda activa

Honda Activa 6g स्टैंडर्ड वेरिएंट की स्टाइलिंग हिंट्स और डिज़ाइन तत्व होंडा एक्टिवा 125 से प्राप्त करते हैं। हालांकि, इसमें एक एजियर फ्रंट एंड, और एक सुधारी हुई क्रोम एक्सेंट है। आपको एक नई टेल लैंप भी मिलता है, जो होंडा एक्टिवा 125 की स्टाइलिंग हिंट्स से प्रेरित है।

इंजन, पॉवर, माइलेज

इस दो-पहिया वाहन को एक 109.51 सीसी वायु संवहन, ईंधन इंजेक्टेड, BS6-संगत इंजन द्वारा संचालित किया जाता है जो एक सीवीटी के साथ जुड़ा हुआ है। इंजन में अधिकतम शक्ति और टॉर्क फिगर्स 7.79 पीएस और 8.79 एनएम हैं, बराबरी में। काले रंग के अलावा, होंडा एक्टिवा 6जी स्टैंडर्ड काले रंग के पांच अन्य रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इनमें रेबल रेड मेटैलिक, डीसेंट ब्लू, पर्ल प्रेशस व्हाइट, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, और मैट मैग्निफिसेंट कॉपर मेटैलिक शामिल है।

एक्टिवा 6जी को इसकी ईंधन की जर्मनी की सबसे लोकप्रिय दो-पहिया वाहन के रूप में मशहूरी है और यह रोज़मर्रा की यात्राओं के लिए एक अत्यधिक पॉपुलर दो-पहिया वाहन है। इस मॉडल ने माइलेज की वापसी 60 किलोमीटर प्रति लीटर (ARAI-दावा) प्रदान की है; हालांकि, मालिक द्वारा रिपोर्ट की गई माइलेज 47 किलोमीटर प्रति लीटर से कम है।

क्या होगी कीमत और EMI प्लान

Honda Activa 6g स्टैंडर्ड वेरिएंट खरीदने से कई लाभ आते हैं, इसके ईंधन-संवहन, आसान मन्युवरबिलिटी, और उत्कृष्ट हैंडलिंग डायनामिक्स के कारण। इसके बावजूद, आपको मॉडल की मालिकी के लिए Honda Activa 6g की कीमत को एक बार में नहीं चुकानी होती।

इस योजना के अनुसार, आपको विभिन्न डाउन पेमेंट विकल्प दिए गए हैं। ₹4,541 की डाउन पेमेंट के साथ, आपकी मासिक EMI ₹3,116 होगी। ₹11,600 की डाउन पेमेंट के साथ, आपकी मासिक EMI ₹2,861 होगी। ₹16,800 की डाउन पेमेंट के साथ, आपकी मासिक EMI ₹2,673 होगी। और ₹22,400 की डाउन पेमेंट के साथ, आपकी मासिक EMI ₹2,471 होगी।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment