Hero ला रहा सस्ती ऑफ रोडिंग बाइक, माइलेज भी धांसू

Hero Xpulse 200 4V: जी हां दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आज के समय में टू व्हीलर कंपनियों में सबसे टॉप पर हमेशा से ही हीरो रही है और अब भी टॉप पर हीरो ही है. इस हीरो कंपनी ने अपनी एक नई बाइक को मार्केट में उतारने वाली है. यह हीरो की सबसे तगड़ी रोडिंग बाइक होगी. इस बाइक के आगे अपाचे राइडर रॉयल इनफील्ड जैसी बुलेट अभी लगेंगे.

यह बाइक इन सभी बाइकों को करारी मात देगी इस बाइक का नाम है हीरो xpluse 2004v है. इस बाइक को ऑफरोडर्स के आधार पर डिजाइन किया गया है. इस बाइक को नई टेक्नोलॉजी के आधार पर डिजाइन किया गया है. इस बाइक में नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स दिए हुए हैं. यह भी फीचर देखने में काफी दमदार व शानदार हैं. इस बाइक का वजन भी काफी ज्यादा है. यह कंपनी इस बाइक में नया ब्रेकिंग सिस्टम देगी साथ ही साथ इस बाइक का लुक भी बदला गया है. यह बाइक लांच होने के पहले ही काफी ट्रेंड में है.

Hero Xpulse 200 4V
Hero Xpulse 200 4V

माइलेज 

अगर बात की जाए इस बाइक की माइलेज के बारे में तो इस बाइक का माइलेज काफी अच्छा बताया जा रहा है. कंपनी ने इस बात का दावा किया है कियह बाइक 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

हीरो xpluse 2004v की कीमत 

अगर बात की जाए हीरो xpluse 2004v की कीमत के बारे में आपको बता दे की कंपनी की तरफ से अभी इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन इसकी अनुमानित कीमत ₹140000 से ₹150000 के बीच होगी और इसके बावजूद एक्स प्लस मॉडल की कीमत 138766 रूपये बताई जा रही है.

फीचर्स

अगर बात की जाए भाई के फीचर्स के बारे में तो इस लाइफ में कई तरह के शानदार फीचर देखने को मिलेंगे. इस बाइक में सभी फीचर्स नई टेक्नोलॉजी के आधार पर दिए गए हैं. इसमें एलईडी लैंप दिए गए हैं इस बाइक में 3 राइटिंग मोडस भी दिए गए हैं. इसमें रोड, ऑफरोड और रैली मोड शामिल है

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment