Hero Xoom अब सिर्फ 10 हजार में खरीदें, Activa को कहो बाय-बाय

आज के समय में टू व्हीलर गाड़ियों का बहुत ज्यादा बोलबाला है क्योंकि टू व्हीलर गाड़ियां कहीं भी आसानी से जा सकते हैं और टू व्हीलर गाड़ियों में ट्रैफिक का भी कोई झंझट नहीं रहता है क्योंकि टू व्हीलर बाइक ट्राफिक में आसानी से आ जा सकती है. टू व्हीलर बाइक की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनियों ने अपने अपने टू व्हीलर स्कूटर को मार्केट में लॉन्च कर रही है.

आज के समय में होंडा एक्टिवा ज्यादा फेमस स्कूटर माना जाता है लेकिन अब इस होंडा एक्टिवा को टक्कर देने हीरो कंपनी का स्कूटर जल्दी मार्केट में आ रहा है. इस स्कूटर का नाम हीरो xoom 110 है. इस स्कूटर को आकर्षक डिजाइन और काफी दमदार बनाया गया है. इस स्कूटर को नई टेक्नालॉजी के आधार पर निर्मित किया गया है, जिसके कारण यह honda एक्टिवा का विरोध आसानी से कर सकेगा.

hero-xoom-110 emi plan

हीरो xoom 110 की योजना

जी हां दोस्तों अब हम आपको बताने जा रहे हैं हीरो xoom 110 की कुछ योजनाओं के बारे में यदि आप हीरो xoom 110 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें इस स्कूटर को खरीदने के लिए आप बैंक से ₹73000 तक का ऋण भी ले सकते हैं. 9.35% की वार्षिक ब्याज की दर पर मिलेगा और यह ब्याज आपको 3 साल तक चुकाना पड़ेगा. इस स्कूटर को किस्तों पर खरीदने के लिए आपको 10000 का डाउन पेमेंट करना पड़ेगा, इसके बाद आपको 2356 रुपए की मासिक किस्त देनी पड़ेगी.

हीरो xoom 110 का इंजन

अगर बात करें हीरो xoom 110 के इंजन के बारे में तो हम आपको बता दे कि इस स्कूटर में 109.9 cc का सिंगल सिलेंडर भी दिया गया है जिसके कारण या ज्यादा पावर को जनरेट करने में भी सक्षम है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment