शानदार मौका! मात्र ₹21,300 में अच्छे कंडीशन में मिल रही Hero Splendor Plus

भारतवर्ष में हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक सबसे पॉपुलर बाइक में से एक है। खासकर के ग्रामीण इलाके में लोगों की पहली पसंद हीरो स्प्लेंडर की होती है। यदि आप इससे सस्ते कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए शानदार मौका है। आइए जानते हैं सस्ते कीमत अपर खरीदने के लिए हमें क्या करना होगा और कौन कौन सी कंडीशन है।

इन दिनों बेहद ही तगड़ा ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप मात्र ₹21,300 में अच्छे कंडीशन वाली हीरो स्प्लेंडर अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि यह स्कूटर बिल्कुल नए कंडीशन में होगा लेकिन यह सेकंड हैंड स्कूटर होगा। नई एक्स शोरूम वाली स्कूटर की कीमत 72 से 76 हजार रुपए के आसपास होते हैं।

Hero Splendor Plus second hand offers

इंटरनेट पर ऐसे कई सारे वेबसाइट हैं जहां पर सेकंड हैंड बाइक की खरीद और बिक्री की जाती हैं। दिखने में और चलने में बिल्कुल नहीं जैसी होती है लेकिन उसे कुछ महीने यूज़ किया गया होता है। यदि आपके पास भी ज्यादा बजट नहीं है तो 20 से ₹25 हजार रुपए के अंदर आप इन बाइक्स को आसानी से खरीद सकते हैं।

मिल रहे सस्ते ऑफर्स

यदि आप hero splendor plus भाई की को सस्ते कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आप bikewale.com वेबसाइट पर विजिट जरूर करें। यहां पर आपको कई सारे सस्ते ऑफर्स दिखेंगे जहां पर आप सेकंड हैंड बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। इन बाइक के साथ आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और एक्सेसरीज भी मिलेगी।

इसके अलावा bikes24.com वेबसाइट के ऊपर भी इन दिनों सस्ते ऑफर दिए जा रहे हैं। आप सिर्फ ₹24950 में फरीदाबाद नंबर रजिस्टर्ड वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीद सकते हैं। बाइक में भी आपको किसी प्रकार की कोई समस्या नजर आती है तो उसे वापस करने की गारंटी भी दी जा रही है। खरीदने से पहले आप इन बाइक स्पीड टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment