शानदार मौका! सिर्फ 9,000 रुपये में घर लाएं Hero Splendor Plus

दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आज के समय में बाइक को ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि बाइक से सफर करने में हमें आसानी रहती है. बाइक से सफर करने में न ही ट्राफिक का झंझट रहता है और ना ही भीड़ भाड़ का झंझट रहता है. बाइक से हम सभी भीड़ भाड़ वाले स्थान को आसानी से पार कर सकते हैं और अगर कहीं ट्रैफिक में फंस जाते हैं तो हम सब बाइक से आराम से ट्रैफिक में से निकल सकते हैं.

यही कारण है कि बाइक के पसंद लगातार बढ़ती जा रही है. इस बढती पसंद के कारण बाइक की डिमांड भी बढ़ती जा रही है और इन्हें बढ़ती डिमांड को देखते हुए सभी टू व्हीलर कंपनियां नए नए सेगमेंट में अपनी अपनी बाइक को मार्केट में पेश कर रही है. अगर आप नई बाइक को खरीदने में सक्षम नहीं है तो आप सेकंड हैंड बाइक को खरीद सकते हैं.

वह भी ज्यादा माइलेज वाली बाइक कम कीमत में आज हम आपको ऐसे ही 1 सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं. तथा वह आप कहां से खरीद सकते हैं यह भी बताने जा रहे हैं. तो आइए हम सभी जानते हैं उस बाइक के बारे में दरअसल दोस्तों इस बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर बाइक है..

ओएलएक्स पर बाइक की कीमत

अगर बात की जाए सेकंड हैंड बाइक की कीमत के बारे में तो यह बाइक आपको ओएलएक्स बेवसाइट पर बहुत कम कीमत पर मिल जाएगी ओ एल एक्स पर आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार बाइक ले सकते हैं OLX पर इस बाइक की कीमत 25 से ₹30000 है.

इसका बाइक का मॉडल 2015 है इस बाइक के मालिक ने इस बाइक को बहुत कम ही चलाया है इस बाइक का माइलेज भी काफी अच्छा है और इसके मालिक ने इसको बहुत संभाल कर रखा है इस बाइक के इंजन में अभी तक कोई प्रॉब्लम नहीं है

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment