240 किमी रेंज के साथ धाकड़ एंट्री! Hero Splendor अब इलेक्ट्रिक अवतार में आएंगे नज़र

हीरो कंपनी की बाइक विश्व भर में प्रसिद्ध और पसंद की जाती है. इस बाइक ने अपना इलेक्ट्रिक वर्जन पेश किया है. जिस बाइक की कीमत आपको हैरान कर सकती है. इस बाइक में कौन कौन सी फीचर्स देखने को मिलेंगे और यह बाइक किस प्राइस तक देखने को मिल सकती है इसके बारे में हम डिटेल में जानकारी देने वाले हैं।

लॉन्च डेट 

अभी कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि इस बाइक को कब मार्केट में लांच किया जाएगा लेकिन जल्द ही यह भारत की सड़कों पर देखने को मिल सकती है।

Hero Splendor Electric Bike 1

इलेक्ट्रॉनिक हीरो स्प्लेंडर 

इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर बाइक को लेकर काफी लोग उत्साह में है और इसका इलेक्ट्रिक वर्जन उपलब्ध होने पर काफी सारे लोग इसको खरीदने के लिए बेताब हो रहे हैं. अब यह पेट्रोल से राहत देखकर इलेक्ट्रिक बाइक बन चुकी है. यह बाइक लगातार चर्चा में चल रही है कि इसका मॉडल कैसा होगा. इसकी रेंज क्या होगी टॉप स्पीड और भी बहुत सारी फीचर या किस बजट में देखने को मिल सकती है इन सभी के सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं।

Top Speed 

हीरो की इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो यह 151 किलोमीटर बताई जा रही है जोकि इलेक्ट्रिक व्हीकल में बहुत अच्छी रेंज प्रदान कर रही है।

Price  

हीरो की इलेक्ट्रिक बाइक की प्राइस की बात करें तो या लांच होने पर 80,000 रूपये के आसपास देखने को मिल सकती है. अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है कि इसकी कीमत कितनी होगी. लेकिन रिपोर्ट की मानें तो यह 80000 से लेकर 100000 तक देखने को मिल सकती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment