धमाका ऑफर! Hero Splendor Plus घर लाएं, 20 हजार से भी कम कीमत में

Hero Splendor : हीरो स्प्लेंडर गाड़ी देश की नंबर वन बिकने वाली गाड़ी मानी जाती है।  यह भारत के बाजार में बिकने वाली सबसे लोकप्रिय गाड़ी मानी जाती है। हीरो हीरो स्प्लेंडर देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है और गाड़ियों की अपेक्षा अच्छा माइलेज देती है। हीरो स्प्लेंडर गाड़ी का इंजन काफी दमदार होता है। इस बाइक में राइडिंग के अलावा और बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Hero splendor ki keemat 

हीरो स्प्लेंडर की कीमत लगभग 85000 तक बाजार में है। यह गाड़ियां इससे कम दाम में भी खरीदी जा सकती हैं. यह second hand गाड़ियां कम चली हुई और अच्छे से संभाल कर रखी हुई है। यह गाड़ियां टू व्हीलर के व्यापार के काम में लाई जा सकती है। गाड़ियों को कम दामों में खरीदने के लिए आपको कुछ  वेबसाइटों का प्रयोग करना पड़ेगा जो वेबसाइट नीचे बताई जा रही है।

Hero Splendor Plus second hand bike 1
धमाका ऑफर! Hero Splendor Plus घर लाएं, 20 हजार से भी कम कीमत में 3

Hero splendor model 2012

OLX  पर 2012 मॉडल की बाइक बहुत कम दामों में बिक रही है।  यह बाइक  बहुत संभाल कर रखी गई है। यह गाडियां बहुत कम चली है और यह दिल्ली के एक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है अगर आप इसे अपने नाम पर रजिस्टर्ड करना चाहते है तो यह बाइक आपको मात्र 16000 रूपये में मिल सकती है।

Hero Splendor Model 2013

DROOM बेवसाइट पर 2013 मॉडल की बाइक बहुत कम दामों में बिक रही है। यह बाइक बहुत संभाल कर रखी गई है। यह गाडियां बहुत कम चली है। और यह उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है। अगर आप इसे अपने नाम पर रजिस्टर्ड करना चाहते है तो यह बाइक आपको मात्र 18000 रूपये में मिल सकती है।

Hero Splendor Model 2015

 BIKES4SALE बेवसाइट पर 2015 मॉडल की बाइक बहुत कम दामों में बिक रही है यह बाइक बहुत संभाल कर रखी गई हैं यह बाइक  बहुत कम चली है और यह उत्तर प्रदेश के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है अगर आप इसे अपने नाम पर रजिस्टर्ड करना चाहते हैं तो यह बाइक आपको मात्र 28000 रूपये में मिल सकती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment