मात्र ₹3,206 की सस्ती EMI में घर लाएं हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर – Hero Optima EV Finance Plan EMI Details

Hero Optima EV Finance Plan EMI Details

आज हम बात कर रहे हैं हीरो इलेक्ट्रिक के पॉपुलर स्कूटर हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा (Hero Electric Optima) के बारे में, जो अपनी कीमत के साथ-साथ रेंज और हल्के वजन की वजह से प्रसिद्ध है। अगर आप Hero Electric Optima को पसंद करते हैं या खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो पहले इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी जानकारी प्राप्त करें।

परफॉर्मेंस व बैटरी

हीरो इलेक्ट्रिक ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 51.2V, 30Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक प्रदान किया है। इसके साथ ही, 550W पावर वाली बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है। यह मोटर 1.2 kW का पीक टॉर्क पैदा करता है। कंपनी दावा करती है कि इस बैटरी को 4 से 5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

Hero Optima EV Finance Plan EMI Details
Name of the ScooterHero Optima EV
रेंज 140 किलोमीटर
टॉप स्पीड45 Kmph
कीमत₹67,190
Official WebsiteClick Here

रेंज और टॉप स्पीड

रेंज और स्पीड की बात करें, कंपनी दावा करती है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद सिंगल बैटरी वेरिएंट में 82 किलोमीटर और डबल बैटरी वेरिएंट में 140 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इस रेंज के साथ, किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी उपलब्ध है।

मिलेंगे दमदार मॉडर्न फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा के फीचर्स और विशेषताएँ की बात करें, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, वॉक असिस्ट फंक्शन, रिवर्स मोड, रिजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम, रिमोट लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Optima HX
Hero Optima EV

किफयति कीमत व EMI Plan

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा की कीमत ₹67,190 से शुरू होती है और यह ₹1.30 लाख तक जाती है। यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है, और इसे दो वेरिएंट्स, CX2.0 और CX 5.0, में उपलब्ध किया गया है।हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा के EMI प्लान के बारे में बात करें तो आपको लोन राशि के लिए 36 महीने की अवधि के लिए 9.7% की ब्याज दर पर प्रतिमाह ₹3,206 देना होगा।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment