Hero Karizma अपने नए अंदाज़ में पेश! प्रीमियम लुक के साथ मिलेंगे धासु फीचर्स

Hero Karizma ZMR 210: दोस्तों आज के समय पर हर कंपनी अपनी नई नई बाइक लांच कर रहे हैं इसी के चलते हीरो ने अपनी नई करिज्मा बाइक को नए अंदाज में प्रेमियों के साथ धांसू फीचर के साथ मार्केट में उतारने का फैसला किया है. आज हम इसकी कीमत और दमदार फीचर लुक लांच होने की तारीख इस बाइक में आपको क्या क्या देखने को मिल सकता है सब के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं. इसलिए इस लेख को अंत तक पढ़ते रहिए.

Features

इस बाइक में फीचर्स प्रीमियम बाइक की तरह नया लुक और फीचर्स के साथ पावर में काफी ज्यादा बदलाव किए जाएंगे यह युवाओं के लिए बेहतर ऑप्शन होगा जो अपने लिए एक बेहतरीन बाइक की तलाश कर रहे हैं अभी कंपनी ने इसके कोई अधिकारी फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है.

New Hero Karizma ZMR

Engine 

इस बाइक में ब्रांड न्यू इंजन देखने को मिलता है जो कि 222 सीसी का एयर कूल्ड इंजन इंजन देखने को मिलता है यह काफी ज्यादा पावरफुल होता है और साथ ही इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलता है.

कीमत

यह बाइक मार्केट में लांच होते ही तबाही मचा देगी इस बाइक को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि इस बाइक को कितने रुपए तक बेचा जा सकता है लेकिन इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.3 लाख रुपए से लेकर 1.6 लाख रुपए है. यह बाइक अच्छी-अच्छी बाइकों को टक्कर दे सकती है. यह मार्केट में आते ही कोहराम मचाने वाली है. अगर आप एक एवरेज बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को खरीद सकते हैं और अपने शान बना सकते हैं.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment