आ गया Hero का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज मिलेगा 250 किमी

Hero Electric Duet E!

अगर आप Hero कंपनी के नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो इस खबर का महत्वपूर्ण हिस्सा है कि Hero ने इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। यह Hero का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिससे आप 250 Km की यात्रा कर सकते हैं। इस लेख में हम Hero Electric Duet E के फिचर्स, बैट्री, रेंज, और क़ीमत के बारे में जानेंगे।

क्या हैं? रेंज और बैटरी

अगर हम बात करे इसकी रेंज और बैटरी के बारे तो सबसे पहले इस स्कूटर में 3KWh की शानदार लिथियम आयन बैटरी है, जो यह स्कूटर 250 Km तक की दूरी आसानी से कर सकता है। और साथ ही साथ इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी है, जिससे बैटरी को 3 से 4 घंटे में 100% चार्ज किया जा सकता है।

Hero Electric Duet E
Hero Electric Duet E
Name of the electric rangeHero Electric Duet E
रेंज250Km
मोटर1500 W
कीमत₹50,000
Official WebsiteClick here

दमदार फीचर्स

अगर हम जाने फीचर्स के बारे में तो Hero ने इस स्कूटर में 1500 W का BLDC हब मोटर जोड़ा है, जिससे बेहतरीन पावर इक्कठा हो सकती है। इसकी गति 65 Kmpl है । और इसमें स्वतंत्र संचार प्रसारण की सुविधा है। इसमें तीन राइडिंग मोड्स भी हैं, जो चलने में आपको सुविधा प्रदान करते हैं।

aqbvv
Hero Electric Duet E

और हीरो कंपनी द्वारा अब तक की सबसे बेहतरीन खासियत वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, रिवर्स एसिस्ट, bluetooth कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, Digital स्पीडोमीटर, Digital ट्रिप मीटर, Digital ओडोमीटर, ऑल LED लाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, खाली स्टोरेज के साथ कुछ और भी फीचर्स देखने को मिल सकता हैं।

क्या हैं? कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम इसकी क़ीमत और लॉन्च डेट के बारे में जानें तो Hero Electric Duet E देश के पहले Hero कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी कीमत ₹50,000 है। इसे दीपावली के अवसर पर लॉन्च किया गया था। हालांकि कंपनी ने इसकी आधिकारिक सूचना नहीं दी थी। यह सभी फीचर्स एक रिपोर्ट के आधार पर बताई गई हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment