Hero की न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric AE-47 जल्द ही होगा लॉंच, मिलेगा बेहतरीन फ़ीचर्स

भारत की सबसे लोकप्रिय कंपनी हीरो लेकर आ रही है एक इलेक्ट्रिक बाइक जिसका नाम हीरो इलेक्ट्रिक I7 रखा जाएगा। आपको बता दें कि यह बाइक लांच करने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई है और इसकी कीमत ₹100000 रखी जाएगी और रेंज 160 किलोमीटर का होगा

इतनी तेज रफ्तार और धाकड़ इंजन

हीरो इलेक्ट्रिक में आपको 4.4 केडीएचपी लिथियम बैटरी देखने को मिल जाएगी जिसको जोड़ा गया है 4 केडब्ल्यू के इलेक्ट्रिक मोटर से। यह बाइक आपको 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से सफर करा सकती है। केवल 9 सेकंड में यह 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार को छू सकती है और 4 घंटे में आप इसे पूरी तरीके से चार्ज कर सकते हैं आपको बता दें इसके साथ आपको मिलेगा एक तेज चार्जर जो इसे डेढ़ घंटे में ही पूरा चार्ज कर सकता है।

हीरो इलेक्ट्रिक एई-47 की लॉन्च तिथि की अभी कंपनी द्वारा आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है। हालांकि, आने वाले महीनों में इसके लॉन्च होने की उम्मीद है। बाइक देश भर में हीरो इलेक्ट्रिक के डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।

बेहतरीन फीचर कहीं और देखने को नहीं मिलेगा

इसमें लगे एलईडी लाइट डिजिटल कंसोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ बहुत ही यूनिक लुक आपके मन को आसानी से जीत लेगा। कंपनी ने इसके लॉन्च की डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है हालांकि आने वाले महीनों में इसके लॉन्च होने की उम्मीद है बाइक देशभर में हीरो इलेक्ट्रिक के डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

बाइक एक स्टाइलिश और उच्च प्रदर्शन वाली इलेक्ट्रिक बाइक है। सिंगल चार्ज पर यह बाइक 160 किलोमीटर तक की रेंज को आसानी से तय कर सकता है यह पर्यावरण के लिए बहुत ही सुरक्षित है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

3 years Experience Auto news expert. Manu belongs from West champaran, Bihar and write news, views, reviews for Automobile updates.

Leave a Comment