इससे सस्ता और क्या लोगे! मात्र ₹1,483 रुपए की EMI में मिल रही Hero Destini Prime स्कूटर

आज हम इस आर्टिकल के द्वारा आपको हीरो की एक शानदार और दमदार रेंज वाली स्कूटर के बारे में बताएंगे और ये भी बताएंगे की सिर्फ 1400 रूपये दे के कैसे आप इस स्कूटर को अपने घर ला सकतें हैं। हीरो की Destini Prime स्कूटर में आपको शानदार प्रदर्शन दिखता है। इस पॉवरफुल स्कूटर में हीरो कंपनी ने एक 124.6 सीसी का एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक SI इंजन दिया है।

यह इंजन इस स्कूटर में 9 bhp की पावर 7000 rpm पर और 10.36 Nm का पीक टॉर्क 5000 rpm पर प्रदान करता है। इस इंजन में आपको फ्यूल इंजेक्शन तकनीक दिखती है, जिससे आपको अब पहले से भी बेहतर ईंधन की दर्दनाकता और प्रदर्शन मिलता है। इस स्कूटर के अंदर, कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल यूनिट दी है, जो स्मूथ इग्निशन और स्वयं से शुरू होने वाली प्रणाली के लिए काम आता है। इसके अलावा, इस स्कूटर के अंदर आपको तीन तरह के राइडिंग मोड भी मिलते हैं: इको, सिटी, और पावर।

Hero Destini Prime

हीरो कंपनी के अनुसार, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आसानी से 50 किलोमीटर प्रति लीटर की अद्वितीय माइलेज प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें आपको 5 लीटर की बड़ी ईंधन टैंक भी मिलता है। हीरो Destini Prime स्कूटर में ड्रम ब्रेक्स दोनों पहियों पर उपलब्ध हैं, जो एक गोड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) के साथ आते हैं। इसके अलावा, इसकी सस्पेंशन प्रणाली में टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क फ्रंट में और हाइड्रोलिक शॉक एब्सॉर्बर रियर में दी गई है।

Hero Destini Prime स्कूटर में आपको साधे और शानदार डिज़ाइन दिखता है, इस स्कूटर में आपको कंपनी द्वारा विभिन्न रंगों के विकल्प प्रदान किए गए हैं: पर्ल सिल्वर वाइट, नेक्सस ब्लू, और नोबल रेड। इस स्कूटर में आपको LED हेडलाइट और LED DRL दोनों मिलते हैं।

इसके अलावा, इसमें आपको 43 लीटर की अद्वितीय बूट स्टोरेज भी मिलती है, जिसमें आप आराम से दो हेलमेट रख सकते हैं। इसके अलावा, इसमें आपको 6 इंच के LCD डिस्प्ले वाला इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है, जिसमें स्पीड, राइडिंग मोड, और ट्रिप जानकारी दिखाई देती है।

Hero Destini Prime की ईएमआई 60 महीनों के लोन की अवधि के लिए ₹ 1,483 प्रति महीना पर शुरू होती है। 8.5% ब्याज दर और ₹ 72,264 के कर्ज राशि के लिए।
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment