Offer! मात्र ₹1 डाउन पेमेंट में घर ले जाए यह स्कूटर, भागती है 85 Km/h

आजकल ऑटो सेक्टर की टू व्हीलर इंडस्ट्री में काफी तेजी देखने को मिल रही है। इस टू व्हीलर इंडस्ट्री में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के साथ साथ पेट्रोल स्कूटर की काफी ज्यादा डिमांड देखने को मिल रहा है। इसी को देखते हुए दोनो तरह की इलेक्ट्रिक स्कूटर पेट्रोल और इलेक्ट्रिक की धर्राले से लॉन्चिंग हो रही है।

हर कंपनी अपने को बेहतर साबित करने के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार फीचर्स के साथ पेश करने में लगी हुई है ताकि उनके स्कूटर को बेहतर का सके। इसी बीच हाउस इस पोस्ट में होंडा मोटर्स की एक पैट्रोल वैरीअंट स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं इसे कंपनी अधिकारी तौर पर आज ही लांच किया है जिसका नाम Hero Destini 125 Xtec है। अब जानते है इसके रेंज और फीचर्स के बारे में डिटेल्स से

Hero Destini 125 Xtec down payment offer

Hero Destini 125 Xtec

इसे Hero Motors ने आज ही टू व्हीलर इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। कम्पनी को ओर से इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस और रेंज देने दावा किया जा रहा है। इसके अलावा इसमें स्मार्ट और मॉडर्न फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है ताकि आप लोगों की नजर में बेहतर स्कूटर बन सके। कम्पनी इसे पर्ल सिल्वर व्हाइट, पैंथर ब्लैक, नोबेल रेड, नेक्सस ब्लू, मैट रे सिल्वर, मैट ब्लैक और चेस्टनट ब्राउन जैसे रंगो के साथ पेश किया है।

इंजन परफॉर्मेंस और माइलेज

कंपनी इसमें 124.6 cc का 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 7000 प्रति मिनट में 9.1 हॉर्स पावर और 10.4 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। कम्पनी इसे 3 वेरिएंट और 85 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड के साथ पेश किया है।

स्मार्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बेहतर स्पेसिफिकेशन के तौर पर इसमें जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलता है। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क, रियल में हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर, ड्रम ब्रेक, अलॉय व्हील मिलते हैं। वही स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैसेज अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, फोल्डेबल मिरर, साइड स्टैंड कट ऑफ स्विच जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

कीमत और डाउनपेमेंट

इसे कंपनी तीन वैरिएंट में पेश किया है जिनकी कीमत अलग-अलग है। कंपनी इसके शुरुआती कीमत 73000 रुपये रखी है। ऐसे में अगर आपके पास इस स्कूटर को खरीदने के लिए पैसे नहीं है तो आप इसे मात्र एक रुपए देकर इस कंपनी के स्कूटर को खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं सारे पैसों का लोन आपको बैंक द्वारा अप्रूव कर दिया जाएगा। इन पैसों को आपको 6.5% ब्याज दर भरना होगा।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment