Harley-Davidson X440 की बुकिंग्स ने छू लिया आसमान, उद्घाटन के महीने में 25,000+ बुकिंग्स से सबको चौंकाया

Harley-Davidson X440 के पास Hero MotoCorp द्वारा जारी डेटा के अनुसार 26,598 बुकिंग्स हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस बाइक को उसके लॉन्च के पहले महीने में ही 25,000 से अधिक बुकिंग्स मिल चुकी हैं। X440 की शुरुआती कीमत थी 2.28 लाख रुपये है। अब, कीमत को 10,400 रुपये बढ़ा दिया गया है।

इस दौरान, बहुत अपेक्षित मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग्स 3 अगस्त 2023 को बंद कर दी गई थी। यह कदम X440 की मजबूत मांग के बाद उठाया गया है। Harley-Davidson और Hero MotoCorp ने मिलकर भारत में X440 किफायती मोटरसाइकिल का विकाशन और लॉन्च किया है। यह विश्वभर में बेची जाने वाली सबसे किफ़ायती Harley-Davidson मोटरसाइकिल है, और यह 3 प्रकार में उपलब्ध होगी।

बाइक को भारत में भी लॉन्च किया गया है, उम्मीद है कि उत्पादन केवल सितंबर 2023 से शुरू ही होगा। बाइक हीरो के नीमराना प्लांट में बनाई जाएगी जो राजस्थान में है। इसके बीच, ग्राहक डिलीवरी अक्टूबर 2023 में की जाएगी। हीरो वर्तमान में नीमराना प्लांट में उत्पादन क्षमता का विस्तार करने के लिए काम कर रहा है।

Harley-Davidson X440

Harley-Davidson X440 (अधिक जानकारी)

X440 में एक 440CC, एक सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह मोटर 27 BHP की शक्ति और 38 NM के बल को पैदा करता है। इंजन में एक छह-स्पीड गियरबॉक्स का उपयोग हुआ है।नए Denim को मस्टर्ड डेनिम पेंट(एक रंग) में प्रस्तुत किया गया है।

इसमें पीले रंग की ईंधन टैंक के साथ बाकी बाइक को काले में बनाया गया है। बाइक तार टायर पर चलती है जो तार-स्पोक व्हील पर लगे होते हैं।मध्य-गति जलन ट्रिम को दो रंग मिलते हैं – मेटालिक रेड और मेटालिक सिल्वर। Harley जलन ट्रिम पर अलॉय व्हील प्रदान कर रहा है।
उपर S Variant केवल एक मैट ब्लैक रंग में आता है।

इसमें मशीन बने अलॉय, 3D Decals और स्मार्टफोन को जोड़ने सहित संबंधित सुविधाएँ शामिल हैं। अन्य विशेषताएँ टर्न-बाय-टर्न Navigation का समर्थन, फोन SMS Alert और संगीत नियंत्रण शामिल हैं।
Harley-Davidson X440 की सभी प्रकारों में 3.5 इंच TFT Screen, LED लाइटिंग और सुरक्षा के लिए दो-चैनल ABS से सज्जित हैं।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment