Harley Davidson X440 की कीमत में बढ़ोतरी 4 अगस्त से हो सकती हैं मंहगी

हीरो मोटोकॉर्प ने घोषित किया है कि 4 अगस्त से Harley Davidson X440 की कीमत में वृद्धि होगी। 3 अगस्त को इंट्रोडक्ट्री प्राइस ऑफर खत्म होने के साथ बुकिंग विंडो भी बंद हो जाएगी। इससे यह बाइक 10 हजार रुपये से अधिक महंगी हो जाएगी। यह एक बड़ी बदलावी घोषणा है जो हार्ली डेविडसन प्रेमियों को प्रभावित करेगी।

Harley Davidson ने हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प के साथ पार्टनरशिप में अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकल एक्स440 को लॉन्च किया। यह मोटरसाइकल 2,29,000 रुपये के इंट्रोडक्ट्री प्राइस में उपलब्ध थी और ग्राहकों ने 5000 रुपये का टोकन अमाउंट जमा करके www.harley-davidsonX440.com पर इसे बुक किया था। लेकिन अब 3 अगस्त को यह इंट्रोडक्ट्री प्राइस ऑफर समाप्त हो जाएगा और फिर 4 अगस्त से ग्राहकों को हार्ली डेविडसन एक्स440 के लिए ज्यादा पैसे चुकाने होंगे। तो जल्दी से बुक करें और फायदा उठाएं!

Harley-Davidson X440 price hike

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में हार्ली डेविडसन एक्स440 की नई कीमतों की घोषणा कर दी है। अब इस मोटरसाइकल की कीमत ग्राहकों को 4 अगस्त से 10,500 रुपये महंगी, यानी 2,39,500 रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस के साथ मिलेगी। सभी वेरिएंट के दाम 10 हजार रुपये से ज्यादा बढ़ जाएंगे। इसलिए यदि आप हार्ली की सबसे सस्ती मोटरसाइकल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको आज और कल ही इसे बुक करना चाहिए, क्योंकि बाद में यह आपकी जेब पर बोझ बढ़ा सकती है।

Harley Davidson X440 दिलचस्प ऑफर से पहले बुक करें, अब तक के सबसे कम दाम पर

हीरो मोटोकॉर्प के सीईओ निरंजन गुप्ता के अनुसार, हार्ली डेविडसन X440 ने लॉन्च के बाद से भारतीय ग्राहकों को काफी आकर्षित किया है और अब हम इसकी नई कीमतों की घोषणा कर रहे हैं। ताजा ग्राहकों के लिए अभी तक 3 अगस्त तक इंट्रोडक्ट्री प्राइस ऑफर उपलब्ध है, जिसका फायदा उठाने का एक मौका है। हार्ली डेविडसन एक्स440 का प्रोडक्शन सितंबर से शुरू होगा, और इसकी डिलीवरी अक्टूबर से शुरू होगी। जिन लोगों ने शुरुआत में हार्ली डेविडसन एक्स440 को बुक किया है, उन्हें पहले डिलीवरी मिलेगी।

Harley Davidson X440: देखिये क्या होंगे न्यू फीचर्स  पॉवर और लुक 

यह रोडस्टर बाइक एक 440cc के सिंगल सिलिंडर एयर एंड ऑयल कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो 27 बीएचपी की पावर और 38 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क प्रदान करता है। इस रेट्रो डिजाइन वाली बाइक में आकर्षक फीचर्स जैसे सर्कुलर इंडिकेटर, एलईडी डीआरएल बार, डुअल-चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टीएफटी डिस्प्ले और डिस्क ब्रेक्स शामिल हैं। यह भव्य और शक्तिशाली बाइक आपको दिलचस्पी से आकर्षित करेगी!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment