Harley Davidson की सबसे सस्ती बाइक ने उड़ाए दिलों के तबाही के सितारे!

Harley Davidson X440: सबसे सस्ती और जबरदस्त रिस्पांस जानिए क्या होगी कीमत

Harley Davidson और हीरो मोटोकॉर्प की साझेदारी से उत्पन्न हुई Harley Davidson X440 ने भारतीय बाजार में तहलका मचा दिया है। इस सबसे सस्ती हार्ले डेविडसन की बाइक को लोग हाथों-हाथ ले रहे हैं। बीते 3 जुलाई को इस बाइक को लॉन्च किया गया था, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 2.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इस लॉन्च के साथ ही इसकी ऑफिशियल बुकिंग भी शुरू कर दी गई, जिसे ग्राहक 5,000 रुपये का बुकिंग अमाउंट देकर कर सकते हैं। और जाहिर है, इस बाइक को लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

वर्तमान में कंपनी ने इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी साझा नहीं की है कि इस बाइक के अब तक कितने यूनिट्स बुक किए गए हैं, लेकिन तय है कि ये बाइक ज्यादातर लोगों के बजट में आ रही है और इसकी उपयोगिता और क्वालिटी ने उसको बेहद खास बना दिया है। बिल्कुल हीरो मोटोकॉर्प की परफेक्ट रॉयल एनफील्ड के साथ इसका मुकाबला है।

Harley-Davidson X440 India Launch

Harley Davidson X440: धूम मचाने की तैयारी में

बाइक की बुकिंग ऑफिशियल वेबसाइट और हीरो मोटोकॉर्प के आधिकारिक डीलरशिप के द्वारा शुरू हो गई है, लेकिन इसके लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है। ऐसे में, जिन्हें इस दिलचस्प और जबरदस्त बाइक में रुचि है, वे जल्दी से जल्दी अपनी बुकिंग करवाएं ताकि उन्हें यह शानदार बाइक निश्चित रूप से मिल सके। भारतीय बाजार में हार्ले-डेविडसन X440 ने मचाई है धूम और बनी लोगों की पसंद का विषय।

Harley Davidson X440: जीत रही दिलों का दिल बाजार में 

Harley Davidson X440 बाइक कंपनी ने तीन वैरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें बेस मॉडल की कीमत 2.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इस बाइक का भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड के साथ सीधा मुकाबला है और इसकी जबरदस्त रिस्पॉन्स सबको मुग़्ताज़ बना रही है। उच्च क्वालिटी और पावरफुल इंजन के साथ यह बाइक उपभोग्य और आकर्षक विकल्प में शामिल हो रही है। इसकी लोकप्रियता का आधार यही है कि इसे लोग अपने बजट में पसंद कर रहे हैं और इसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड से हो रहा है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment