हार्दिक पंड्या के पास है ये लक्ज़री गाड़ियाँ , देखें लिस्ट

Hardik Pandya Car Collection!

हार्दिक पंड्या दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं, उनकी कुल संपत्ति 91 करोड़ रुपये है। उन्हें आईपीएल खेलने के लिए गुजरात टाइटंस हर साल 15 करोड़ रुपये और बीसीसीआई भी 5 करोड़ रुपये प्लस मैच जीतने की फीस देती है। तो, आज हम उनके महंगे कार कलेक्शन के बारे में जानेंगे कि उनके पास कितनी कारों का कलेक्शन है। तो चलिए जानते हैं।

जीप कंपास

c 1
जीप कंपास

पंड्या की सबसे पसंदीदा कार में से एक है ये एसयूवी, 2017 में हार्दिक पंड्या और उनके भाई कुणाल पंड्या ने मिलकर अपने पिता हिमांशु पंड्या को ये एसयूवी गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 25 लाख से 37 लाख रुपये तक जाती है।

रोल्स-रॉयस घोस्ट

c 1 1
रोल्स-रॉयस घोस्ट

हार्दिक पंड्या के कार कलेक्शन में रोल्स-रॉयस घोस्ट सबसे महंगी कार है, जिसकी कीमत 6-7 करोड़ रुपये है। इस कार को हार्दिक ने 2020 में खरीदी थी। उन्होंने अपनी पत्नी नताशा के साथ अगस्त 2020 में इंस्टाग्राम पर इस कार की तस्वीरें शेयर की थीं।

लैम्बोर्गिनी हुराकैन इवो

c 2
लैम्बोर्गिनी हुराकैन इवो

हार्दिक पंड्या को अपने भाई कुणाल पंड्या के साथ ऑरेंज रंग की लैम्बोर्गिनी हुराकैन इवो में 2019 में देखा गया था। इस कार की कीमत आज 3.21 से 4.99 करोड़ रुपये है। इस कार में सिर्फ 2 लोगों के बैठने की जगह होती है।

मर्सिडीज-बेंज जी63

c 3
मर्सिडीज-बेंज जी63

पंड्या की सबसे पसंदीदा कार में से एक है ये एसयूवी। इस कार को 2019 में हार्दिक ने खरीदी थी। इसकी कीमत अभी 2 से 3 करोड़ रुपये है। इस कार की खास बात यह है कि यह मात्र 4.5 सेकंड में 220 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

टोयोटा इटियोस

c 4
टोयोटा इटियोस

हार्दिक पंड्या के कार कलेक्शन में यह सबसे सस्ती कार है। इसकी कीमत लगभग 7 से 8 लाख रुपये है। इस कार के साथ हार्दिक को बहुत बार देखा गया है। उन्होंने इस कार को बहुत बार ड्राइव भी किया है। इसका कारण यह है कि यह सबसे अच्छा माइलेज देती है और इसमें 5 लोगों के बैठने की जगह है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment