सिंगल चार्ज में चलेगी 300 Km! यह IME रैपिड इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद खास

मार्केट में आपको हाई रेंज वाले कई इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखेंगे, जिनमें अच्छे फीचर्स और महंगे दाम होते हैं, लेकिन आज मैं आपको एक बजट-फ्रेंडली हाई रेंज और आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर IME Electric scooter के बारे में बताने जा रहा हूँ, जो नेतृत्व कर सकता है। यह स्कूटर हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ है और इसका बहुत चर्चा में भी है।

IME Rapid Electric की Features

MY EV store ने इस स्कूटर को लॉन्च किया है, जो कि फ्लैगशिप लेवल की है। इसका साधारण और शांत डिज़ाइन आपको पसंद आ सकता है। इसमें आपको फ्रंट में LED हेडलैंप दिखेगा और इसके नीचे ही इंडिकेटर्स होंगे। पीछे की ओर, आपको हेलोजन टेल लाइट और एक लंबी सीट दिखेगी। इसके 3 वैरिएंट्स होंगे, जिनमें 100, 200, और 300 किलोमीटर की रेंज मिलेगी।

IME Rapid Electric

Ime Rapid Electric की बैटरी, रेंज, और पॉवर

इस स्कूटर की अद्वितीय रेंज है, जो 300 किलोमीटर तक की है। Ime Rapid Electric scooter में 2000 वॉट का मोटर होगा, जो 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करेगा, और इसमें 60V की बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग को भी समर्थन देगी। एकल चार्ज में 300 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने वाले इस Ime Rapid Electric scooter का यह आपके लिए एक उत्कृष्ट विकल्प हो सकता है।

इस स्कूटर में फ्रंट में डिस्क और पीछे में ड्रम ब्रेक सिस्टम होगा, जो कि CBS के तहत होगा। सस्पेंशन की बात करते हुए, इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक और पीछे में सिंगल स्प्रिंग सस्पेंशन होगा। MY EV store ने बताया कि IME Rapid Electric scooter की अधिक रेंज की वजह SRT (Smart Range Technology) है, जिसका पूरा नाम है Smart Range Technology है। यह सबसे पहले बेंगलुरु में लॉन्च की जाएगी, और फिर कर्नाटक में इसकी बिक्री शुरू होगी।

क्या है IME Rapid कीमत

IME Rapid वेरिएंट की कीमत 99,000 रुपए से 1.48 लाख रुपए के बीच में होने की चर्चा है। यह मार्केट में उपलब्ध Ola Electric scooter के साथ-साथ, सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के खिलाफ सीधी प्रतिस्पर्धा कर सकती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment