सिर्फ 8 हजार में मिल रही है Hero की यह HF Deluxe  बाइक

भारतीय टू-व्हीलर मार्केट में वृद्धि की गति तेज हो रही है। यहाँ एक शक्तिशाली मोटरसाइकिल मार्केट में एक नई एंट्री आ रही है। आज के समय में, कम्यूटर मोटरसाइकिल्स भी तेजी से लॉन्च की जा रही हैं और इनका डिज़ाइन भी बहुत ही स्टाइलिश है। हीरो मोटोकॉर्प की नई HF डीलक्स रेंज इसी तरह दिखती है।

क्या है फीचर्स और डिज़ाइन

इस मोटरसाइकिल का डिज़ाइन बहुत ही प्रबल है और इसका उपयोग बढ़ा जाता है। हीरो मोटोकॉर्प ने HF डीलक्स को और भी आकर्षक बनाया है। इसके लिए, मोटरसाइकिल को चार नई पैटर्न्स दिए गए हैं। इस मोटरसाइकिल में चार रंग विकल्प हैं – नैक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक। इसके अलावा, एक कैनवास ब्लैक एडिशन भी है, जिसमें इंजन के काले पर्ट्स भी शामिल हैं।

hf deluxe
सिर्फ 8 हजार में मिल रही है Hero की यह HF Deluxe  बाइक 3

नई HF डीलक्स को प्रोपेल करने के लिए इसमें 97.2 सीसी एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन है। यह इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 7.9bhp और 8Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इस इंजन को फ्यूल-इंजेक्टेड किया गया है और इसमें हीरो की i3S तकनीक भी है, जो इसे और भी बेहतर बनाती है।

नई HF डीलक्स में 18 इंच के एलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फ़ॉर्क, डुअल रियर शॉक्स, ड्रम ब्रेक, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर्स, और बहुत कुछ है। नई HF डीलक्स में साइड स्टैंड इंडिकेटर भी होता है, जो कंपनी क्रोम लेग गार्ड और टो गार्ड के साथ देती है।

Hero HF Deluxe के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, Hero HF डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर पर 67,394 रुपये का ऋण प्रस्तावित करती है। इसके बाद, आपको 8,000 रुपये की डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी के पास जमा करना होता है। यदि आप इस बाइक पर उपलब्ध ऋण की चरणों की चर्चा करते हैं, तो बैंक द्वारा इसे 3 वर्ष, अर्थात् 36 महीनों के लिए प्रदान किया जाता है। इसे प्रतिमाह 2,165 रुपये की मासिक ईएमआई के साथ चुका सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment