OMG! इतना सस्ता, ₹41,000 में मिल रही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग भारतीय बाजार में हाल कुछ सालों में तेजी से बढ़ गई है। अगर आप पचास हज़ार की कीमत के बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आप Evolet India की Pony को विचार कर सकते हैं। Evolet India, गुरुग्राम के Rissala Electric Motors की प्रमुख ब्रांड है और इस स्कूटर में कई फीचर्स शामिल हैं। आइये जानते हैं इसकी सभी खूबियां व देखते हैं क्या रहेगी इसकी कीमत।

मोटर, बैटरी व रेंज

इस स्कूटर की विशेषताएँ शामिल हैं कि यह आपको बैटरी के पूरी चार्ज पर 65 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज प्रदान करेगा। इसके साथ ही, इसमें 48 V, 24 Ah बैटरी क्षमता होती है। आपको इसमें 250 W का मोटर पॉवर मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 25 kmph की अधिकतम गति पर चल सकता है और इसकी बैटरी 5-6 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

Evolet Pony Electric scooter emi finance plan 1
Evolet Pony Electric scooter emi finance plan
रेंज90 Km
वजन90 kg
टॉप स्पीड25 Km/hr
चार्जिंग टाइम7-8 Hrs
पावर250 W
हाइट800 mm

फीचर्स और इसकी रेंज

आपको कई फीचर्स देखने को मिलते है जिसमे आपको डिजिटल डिस्प्ले, रिमोट से स्टार्ट, एलईडी लाइट, यूएसबी पोर्ट, फ़ास्ट चार्जर की सुविधा, ट्यूबलेस टायर, एंटी थेफ्ट अलार्म, स्टोरेज स्पेस और कुछ फीचर्स मिलते है। वैसे आपको इसमें एडवांस फीचर्स को थोड़ा बहुत आभाव देखने को मिल सकता है। मगर आपको राइडिंग एक्सपीरियंस ठीक ठाक होने वाली है। इसके साथ ही नॉर्मल टॉप स्पीड जो 25km/hr की होने वाली है।

evolet pony 1
Evolet Pony

महज ₹55,721 की कीमत बनाए अपना

इवोलेट पोनी इलेक्ट्रिक स्कूटर ईज़ी और क्लासिक दो प्रकारों में आता है। इसकी कीमत 41,124 रुपये से 55,799 रुपये के बीच है, जो इस तरह के स्कूटर के लिए अच्छी कीमत है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, लेकिन एक बार में पूरी राशि का भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आप 2,056 रुपये की छोटी राशि का भुगतान कर सकते हैं और फिर अगले 60 महीनों तक हर महीने 977 रुपये का भुगतान कर सकते हैं। यह स्कूटर हर दिन इस्तेमाल के लिए बिल्कुल सही है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment