Special Offer: पेश है नए ज़माने का किफायती ई-स्कूटर! रेंज में हिट, बजट में फिट

Evolet Polo electric scooter: नमस्कार दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक टिकाऊ स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं. तो आप एक बार मार्केट में Evolet Polo Electric Scooter देख सकते हैं. यह बहुत ही शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में आया है. आप इसको बहुत Affordable कीमत में खरीद पाएंगे. यह कम कीमत के साथ EV मार्केट में लांच किया जाएगा.

जिस प्रकार से मार्केट में पेट्रोल का दाम बढ़ रहा है. इसको देखते हुए हर कोई EV गाड़ी स्कूटर खरीदना पसंद करता है. आज के समय में नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर इंडस्ट्री में आ रहे हैं. आज हम एक ऐसे स्कूटर के बारे में बात करेंगे जोकि इलेक्ट्रिक है और बहुत ही कम बजट में देखने को मिलता है.

Evolet Polo electric scooter

Evolet Polo Electric Scooter

इलेक्ट्रिक स्कूटर इवोलेट कंपनी के द्वारा लॉन्च किया जाएगा यह बेहद कम प्राइस में और टिकाऊ लिस्ट में शामिल है. कंपनी ने इसको बहुत ही कम वजन के साथ मार्केट में उतारा है, इसका वजन मात्र 90 किलोग्राम है जिससे इसको आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है.

मार्केट में इसे दो वैरीअंट में लाया जाएगा जिसकी कीमत अलग अलग होगी इसके टॉप वैरीअंट की कीमत ₹63799 होगी. यह स्कूटर बहुत आरामदायक है ताकि चलाने वाले को आराम हो और लंबी यात्रा तय कर सके.

Features

स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं.  इसमें ब्लूटूथ और डिजिटल स्पेडो मीटर का इस्तेमाल हुआ है। इसकी सीट हाइट 760mm रखी गई है जिसकी वजह से कम हाइट वाले भी इसी स्कूटर को आसानी से चला पाएंगे. इस स्कूटर में आपको आगे की तरफ डिस्क और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

Battery Range

स्कूटर बैटरी की बात करें तो इसमें बहुत ही शानदार 48V/ 24Ah VRLA बैटरी देखने को मिलती है. साथ ही 250w की पावर देने वाला इलेक्ट्रिक मोटर भी जोड़ा गया है जिससे कि यह अधिक वजन के साथ सड़क पर चल सके. 

अगर आप इसको एक बार चार्ज करते हैं तो तकरीबन 60 किलोमीटर तक आसानी से ले जा सकते हैं इसके टॉप स्पीड की बात करें तो 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड है.

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

3 thoughts on “Special Offer: पेश है नए ज़माने का किफायती ई-स्कूटर! रेंज में हिट, बजट में फिट”

Leave a Comment