ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे बिना लाइसेंस के चलाएं, पुलिस भी नहीं करेगी चालान

Hero Electric Flash E2

आजकल की दौड़ती जिंदगी में पर्याप्त और सस्ते परिवहन का विकल्प बहुत महत्वपूर्ण है, और इसी बात को ध्यान में रखते हुए, हीरो इलेक्ट्रिक ने ‘फ्लैश E2’ को पेश किया है, जो एक किफायती लिथियम आयन बैटरी पैक से संचालित होने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसका 250W का मोटर, 48 वोल्ट 28 Ah लिथियम आयन बैटरी द्वारा प्रेरित होता है, जिससे यह 25 kmph की अधिकतम गति तक पहुंच सकता है। चार्ज होने में 4 – 5 घंटे लगते हैं और पूरे चार्ज पर यह 65 किलोमीटर की दूरी तक की यात्रा कर सकता है। फ्लैश E2 का अनूठा डिज़ाइन और प्रदूषणमुक्त संचार विकल्पों के रूप में उन लोगों के लिए एक उत्तम विकल्प हो सकता है जो सस्ते और स्थायी परिवहन की तलाश में हैं।

बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर: किफायती कीमत में बिना लाइसेंस की जरूरत

अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं जो न केवल आस-पास के सफरों को सुविधाजनक बना सके, बल्कि किफायती भी हो, तो आप बिल्कुल सही स्थान पर हैं। हम आपको इस खबर के माध्यम से प्रस्तुत कर रहे हैं वो टॉप इलेक्ट्रिक स्कूटर जो आपके बजट में आते हैं और आपको लाइसेंस की चिंता नहीं करनी पड़ती।

Flash gallery 6

Okinawa Lite: आधुनिकता और प्रदूषण मुक्ति के साथ अद्वितीय इलेक्ट्रिक स्कूटर

Okinawa Lite एक विशेष इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें 250- वॉट BLDC इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चलाया जाता है और इसमें 1.25 kW लिथियम आयन बैटरी होती है। यह स्कूटर 25kmph की टॉप स्पीड के साथ आता है और 4-5 घंटे के चार्ज पर 60 km तक की यात्रा कर सकता है। इसके साथ ही, यह स्कूटर All-LED हेडलाइट, All-Digital इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, LED टेल-लैम्प और LED इंडिकेटर्स के साथ आता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment