Ambier N8: मिलेगा 200 किमी की रेंज! कीमत 1 लाख से भी कम, Ola को देगा टक्कर

पिछले एक दो सालो में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड में काफी ग्रोथ देखने को मिली है। ऐसे में इस ईवी इंडस्ट्री में कई प्लेयर अपने प्रोडक्ट को लॉन्च किए है और कर भी रहे है। आज इस पोस्ट में एक काफी तगड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर Ambier N8 के बारे में बात करने वाले है जिसे आप कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते है।

Ambier N8 Electric Scooter

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को Enigma Automobiles ने पेश किया है जिसकी लोग हर तरफ तारीफ कर रहे है। इसकी लुक और फीचर्स देख आप भी दीवाने हो जाओगे। कंपनी के तरफ से इसमें स्मार्ट परफॉर्मेंस और रेंज देने की भी बात कही गई है।

Enigma Ambier N8 Electric Scooter Launched

अगर बैटरी पावर और रेंज के बारे मे बात करे तो इसमें 63V 60AH लिथियम फास्फेट की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ 1,500 वॉट की मोटर को जोड़ा गया है। यह बैटरी सिंगल चार्ज में करीब 200 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इतना ही नही यह 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौर सकती है।

कीमत और बुकिंग

कंपनी ने इसी बुकिंग विंडो ओपन कर दी है। अगर कीमत के बारे में बात करे तो इसकी कीमत 1.05 लाख रुपये से 1.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसे आप कंपनी के ऑफिशल वेबसाइट से बुक कर सकते है। इसमें सामान रखने के लिए 26 लीटर का स्पेस मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मोबाइल फोन पर ENIGMA ON Connect ऐप के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment