Eunorau Flash E-Bike: करीब 8000 रुपयों में ला सकतें हैं 350Km की रेंज देने वाली ये इलेक्ट्रिक बाइक

Eunorau Flash E-Bike: पेट्रोल डीजल के बढ़ते मूल्यों की देखभाल करते हुए अधिकांश लोग साइकिल उपयोग करने का पसंद कर रहे हैं। लेकिन, अब उपयोगकर्ताओं की वृद्धि पर ध्यान देते हुए कंपनी ने इस साइकिल के रूप को बदलने का निर्णय लिया है। कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल का प्रस्ताव पेश किया है। इसकी विशेषताओं की मान में, खरीददारों ने इसे खरीदने के लिए आकर्षित होना शुरू किया है।

हाल ही में, अमेरिका की एक निजी कंपनी Eunorau Flash ने अपनी आकर्षक दिखावट वाली ई-बाइक को लॉन्च किया। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को तीन विभिन्न प्रकार की बैटरी के साथ प्रस्तुत किया गया है। एक बार पूर्ण चार्ज करने पर, यह ई-बाइक 350 किलोमीटर की यात्रा कर सकती है। आइए, हम आपको इसके विशेषताओं के बारे में बताते हैं।

Eunorau Flash E-Bike

इस ई-बाइक की डिज़ाइन पर बात करते हैं, तो यह एल्यूमिनियम और स्टील के शरीर से बनाई गई है। इसके कारण, इसे बहुत मजबूती मिली है। यह ई-बाइक तीन विभिन्न वेरिएंट में उपलब्ध है – पहली वेरिएंट फ्लैश-लाइट है, दूसरी वेरिएंट फ्लैश एडब्ल्यूडी है और तीसरी वेरिएंट फ्लैश वेरिएंट है।

यदि हम इन वेरिएंटों में मोटर की बात करें, तो सबसे पहले वेरिएंट में 750 वॉट की मोटर है, दूसरे में 750 वॉट की दोहरी मोटर है और तीसरे वेरिएंट में 1,000 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर है। इसकी बैटरी पैक को ई-बाइक के फ्रेम और सीट के नीचे लगाया गया है। इसका वजन लगभग 37 से 42 किलोग्राम के बीच है।

इस ई-बाइक की बैटरी पैक की बात करते हैं, तो इसमें 2,808 वॉटघंटे की पावरफुल LG बैटरी पैक है। यह एक चार्ज पर लगभग 350 किलोमीटर की यात्रा करने का दावा करता है। इस ई-बाइक की बैटरी को चार्ज करने में केवल 4 घंटे का समय लगता है। इसकी मूल्य अभी तक जारी नहीं की गई है।

  • कंपनी ने उपयोगकर्ताओं की बढ़ती मांग को देखते हुए इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की।
  • Eunorau Flash नामक निजी कंपनी ने आकर्षक ई-बाइक पेश की।
  • ई-बाइक में तीन विभिन्न बैटरी वेरिएंट्स हैं, जिनमें से पूरे चार्ज पर 350 किलोमीटर की यात्रा की जा सकती है।
  • इस ई-बाइक की डिज़ाइन एल्यूमिनियम और स्टील की बॉडी से बनाई गई है, जिससे वह मजबूती प्राप्त करती है।
  • ई-बाइक के तीन वेरिएंट हैं – फ्लैश-लाइट, फ्लैश एडब्ल्यूडी और फ्लैश वेरिएंट।
  • वेरिएंट के आधार पर मोटर की क्षमता विभिन्न है – 750 वॉट, 750 वॉट दोहरी मोटर और 1,000 वॉट इलेक्ट्रिक मोटर।
  • बैटरी पैक को ई-बाइक के फ्रेम और सीट के नीचे रखा गया है और इसका वजन 37 से 42 किलोग्राम है।
  • बैटरी पैक में 2,808 वॉट-घंटे की पॉवरफुल एलजी बैटरी है, जो पूरे चार्ज पर 350 किलोमीटर की यात्रा सही करती है।
  • इस ई-बाइक की बैटरी का चार्ज करने में केवल 4 घंटे का समय लगता है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

1 thought on “Eunorau Flash E-Bike: करीब 8000 रुपयों में ला सकतें हैं 350Km की रेंज देने वाली ये इलेक्ट्रिक बाइक”

Leave a Comment