इस दिवाली मात्र 60 हजार कीमत में खरीदें TVS Sport 125 बाइक

TVS Sport 125

टीवीएस मोटर कंपनी अपनी लोकप्रिय स्पोर्ट्स बाइक, टीवीएस स्पोर्ट 125 को अपडेट करने की प्लान बना रही है। कंपनी के सूत्रों के अनुसार, टीवीएस अपनी सबसे प्रसिद्ध कम्यूटर बाइक के इंजन को अपडेट करने पर विचार कर रही है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अगर बाइक को अपडेट किया जाता है, तो उम्मीद है कि इसके इंजन की शक्ति को बढ़ाया जाएगा।

बेहतरीन इंजन और 70 Kmpl की माइलेज के साथ

आज के समय में, बाइक 100cc की बेहतरीन इंजन के साथ आती है। अपडेट के बाद, यह 125cc इंजन के साथ आ सकती है। इससे बाइक की शक्ति और प्रदर्शन में सुधार होगा। माइलेज के मामले में, कंपनी का मानना है कि अपडेट के बाद बाइक की माइलेज थोड़ी कम हो सकती है। वर्तमान में, बाइक भारतीय सड़कों पर 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। अपडेट के बाद, यह 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक गिर सकती है।

TVS Sport 125 offer
TVS Sport 125 offer

मिलेंगे मॉडर्न फीचर्स..

बात अगर इसकी फीचर्स की करी जाए तो फीचर्स के अलावा, बाइक में कुछ अन्य बदलाव भी किए जा सकते हैं। कंपनी बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ सिर्फ इलेक्ट्रिक स्टार्ट ऑप्शन दे सकती है। इससे बाइक की कीमत कम हो सकती है। इस कीमत में इतनी फीचर्स मिलना काफी किफायती और बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।

d 4
TVS Sport 125
Name of the BikeTVS Sport 125
माइलेज70 Kmpl
इंजन110 cc
कीमत60,000 रुपये
Official WebsiteClick Here

किफायती कीमत

बात अगर इसकी कीमत की करी जाए तो इसकी शुरुवाती कीमत, उम्मीद है कि अपडेट के बाद बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 60,000 रुपये होगी। लेकिन आप इसे आसान ईएमआई प्लान से भी खरीद सकते हैं। ईएमआई प्लान की अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम से जा के पता कर सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment