Diwali Offer: मात्र ₹11,444 की EMI में घर लाएं Maruti Celerio कार

Maruti Celerio LXI!

मारुति सुजुकी सेलेरियो छोटी कार मेकर ब्रांड की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। भारत में अपनी लॉन्चिंग के बाद से, ये कार अपनी व्यावहारिकता, कीमत और किफायत के लिए खरीदारों का ध्यान खींच रही है। मारुति सुजुकी को उम्मीद है कि दूसरी जनरेशन के मॉडल के साथ भी यही जारी रहेगा।

Maruti Celerio LXi की माइलेज

Maruti Celerio का 998 सीसी पेट्रोल इंजन मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 21.63 किमी/लीटर का माइलेज देता है, जबकि इसका मैन्युअल सीएनजी मॉडल 30.47 किमी/किलोग्राम का माइलेज देता है। इसमें पेट्रोल के लिए 35 लीटर का टैंक और सीएनजी सिलेंडर के लिए 60 लीटर की क्षमता दी गई है। इसे एस-सीएनजी तकनीक के साथ लाया गया है।

Diwali Offer Maruti Celerio LXi 1
Diwali Offer Maruti Celerio LXi

दमदार इंजन के साथ आती है ये..

इस हैचबैक के बेस वैरिएंट को सिर्फ एक इंजन विकल्प 998 सीसी पेट्रोल में उपलब्ध कराया गया है। इसमें मैन्युअल गियरबॉक्स और ऑटो गियर शिफ्ट नाम से ऑटोमैटिक का विकल्प दिया गया है। इसे सीएनजी वैरिएंट के विकल्प में भी उपलब्ध कराया गया है।

Name of the CarMaruti Celerio LXI
माइलेज21.63 Kmpl
इंजन 998 cc
कीमत6 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here

किफयति कीमत व EMI प्लान

मारुति सेलेरिओ को कैश पेमेंट मोड में खरीदने पर आपको 6 लाख रुपये का बजट बनाना होगा। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है, तो यहां बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस कार को 50 हजार रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

c 5
Maruti Celerio LXI

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 50 हजार रुपये का बजट है, तो इस रकम के आधार पर बैंक 5,41,126 रुपये का लोन जारी कर सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक की तरफ से 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर के साथ ब्याज लिया जाएगा।

लोन अप्रूव होने के बाद आपको 50 हजार रुपये Maruti Celerio LXI की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और उसके बाद अगले 60 महीनों (बैंक द्वारा लोन चुकाने के लिए तय की गई अवधि) तक हर महीने 11,444 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment