Diwali ऑफर ने किया सबको हैरान, मात्र 2487 में खरीदे नई Hero Splendor

Hero Splendor Plus!

जानी मानी कंपनी हीरो मोटर्स जल्द ही अपनी सबसे बेहतरीन और सबसे पॉपुलर बाइक Hero Splendor को भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वेरिएंट में ऑफर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Hero Splendor Plus होगा। Hero Splendor देश भर की पॉपुलर मोटरसाइकिलों में से एक है, क्योंकि लोग इसके बेहतर माइलेज और मॉडर्न फीचर्स हैं, अब कंपनी इसे इलेक्ट्रिक वेरिएंट में जल्द ही लॉन्च करेगी।

पॉवरफुल इंजन

कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97.2 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगाया गया है। जिसकी क्षमता 8.02 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें कंपनी ने 4-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है। जिसके कारण इसका परफॉर्मेंस काफी बेहतर हो जाता है। यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की रेंज देती है।

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

मॉर्डन फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम और आधुनिक सिस्टम मिलेगा, जिससे यह हमें काफी अच्छी सुरक्षा और सुविधा प्रदान करेगा। इसके फीचर्स की बात करें, तो इसमें कुछ अच्छे फीचर्स दिए गए हैं, जैसे- डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट कनेक्टिविटी, प्रोजेक्टर हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आदि।

Name of the BikeHero Splendor Plus
इंजन 97.2 सीसी
पावर 8.02 bhp
कीमत74,801 रुपये
Official WebsiteClick Here
sd 5
Hero Splendor Plus

किफायती कीमत और EMI Plan

कंपनी ने अभी तक इस बाइक के बारे में कोई आधिकारिक एनाउंस नहीं की है, हीरो की इस इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर का भारत में बेसरवी से इंतजार किया जा रहा है, इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 74,801 रुपये है। जो ऑन रोड 89,877 रुपये हो जाती है।

Hero Splendor Plus के Black and Accent वेरिएंट को आसान मासिक किश्तों में लेने के लिए आपको कंपनी की फाइनेंस प्लान की डिटेल्स जाननी होंगी। इस के लिए आपको बैंक से 77,419 रुपये का लोन मिलेगा। यह लोन 3 वर्ष की अवधि पर होगा, जिस पर 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर लागू की जाएगी। लोन की मिलने के बाद, आपको 11,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी, और फिर हर महीने 2,487 रुपये की मासिक ईमआई देनी होगी। इस तरह से, आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment