Diwali Offer: किफायती कीमत में घर लाएं बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर

यदि आप भी इस दिवाली किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की तलाश में है तो यह पोस्ट आपके लिए काफी इंपोर्टेंट होने वाला है। इन दिनों इलेक्ट्रिक व्हीकल के डिमांड लगातार बढ़ रही है और लोग ICE इंजन को छोड़ इलेक्ट्रिक की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं। ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम चर्चा करने वाले हैं बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिससे आप काफी किफायती EMI कीमत पर अपने घर ला सकते हैं।

बजाज ऑटो देश की चर्चित दो पहिया वाहन ब्रांड है। यह हमेशा सही अपने बिल्ड क्वालिटी हाई परफार्मेंस और एडवांस टेक्नोलॉजी के लिए लोगों का पसंदीदा है। बजाज ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक के नाम से मार्केट में उतारा है। प्रीमियम क्वालिटी वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडवांस फीचर हाई परफार्मेंस के साथ-साथ लंबी रेंज देखने को मिल जाती है।

bajaj chetak electric scooter
bajaj chetak electric scooter

बजाज चेतक पावर, परफॉर्मेंस, रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3800 वाट की बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल हुआ है। 2.9 kwh लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ या स्कूटर काफी सराहनीय रेंज देता है। कंपनी का दावा है की सिंगल चार्ज में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 108 किलोमीटर तक की रेंज तक ले जा सकते हो। इसकी टॉप स्पीड 63 किलोमीटर प्रति घंटे की है। बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सबसे खास इसके प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी ही बनता है।

शानदार फीचर्स से है लैस

जैसा कि मैंने आपको बताया बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बिल्ड क्वालिटी के लिए जाना जाता है। इसमें कई सारे एडवांस और प्रीमियम टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको मेटल शीट बॉडी मिलती है जो दिखने में काफी आकर्षक नजर आती है। मेटल बॉडी के कारण ही यह काफी ज्यादा प्रीमियम लुक देता है। मार्केट में इस 7 कलर ऑप्शन के साथ लांच किया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्क्रीन के साथ-साथ मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिया गया है। इसके साथ ही आपके मोबाइल चार्जर यूएसबी पोर्ट एलइडी लाइट डीआरएल सर्कल लाइट फास्ट चार्जर क्रूज कंट्रोल तीन रीडिंग मोड रिवर्स मोड ट्यूबलेस टायर के साथ-साथ और भी कई एडवांस फीचर्स शामिल किया गया है।

जानें कीमत और EMI प्लान के बारे में…

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी किफायती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1,28,500 रुपए एक्स शोरूम है। इसे आप मात्र ₹20000 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। बाकी के बच्चे पैसे आपको 3243 रुपए के मासिक किस्त के साथ अगले 4 सालों तक पे करने होंगे। यह काफी बढ़िया दिल है और दिवाली के इस मौके पर आप इसे और भी बेहतर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। बेहतर डिस्काउंट के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम से जरूर कांटेक्ट करें।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

1 thought on “Diwali Offer: किफायती कीमत में घर लाएं बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर”

Leave a Comment