Diwali Discount: सिर्फ ₹4,800 की मंथली EMI में खरीदें यह Yamaha MT15 V2 बाइक

Yamaha MT-15 V2!

आज कल सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वाहन स्पोर्ट्स बाइक है। इसकी शानदार लुक वजह है कि यह लोगों के दिलों को चूमती है। इन बाइकों में एक बेहतरीन वाहन है Yamaha की। Yamaha MT-15 का नया स्पोर्टी लुक मार्केट में धूम मचा रहा है, इसमें शानदार फीचर्स और इंजन से KTM को टक्कर देगी। इन दिनों स्पोर्टी बाइक की मांग बढ़ रही है। भारत में बाइक की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले Yamaha ने Yamaha MT-15 का नया वर्जन लॉन्च किया है, जिसमें नए और जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

शानदार फ़िचर्स

नए वर्जन में चार नए स्टाइलिश रंगों में उपलब्ध है – सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक। इन रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक को और भी मजबूत बनाते हैं। नई बाइक में एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन है।

Yamaha MT15 V2 bike diwali discount
Yamaha MT15 V2 bike diwali discount
Name of the BikeYamaha MT15 V2
इंजन155cc
पावर18.4 PS
कीमत1.6 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here

Yamaha MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर शामिल है जिसमें गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट है। इस बाइक में ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी दिया गया है। यह ऐप आपके स्मार्टफोन पर मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, किसी तरह की परेशानी और रैंकिंग भी दिखा सकता है।

155cc की खास इंजन

Yamaha MT 2023 बाइक में एलईडी पोजिशन लाइट्स के साथ बाई-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस, 140 mm का सुपर वाइड रियर रेडियल टायर जैसे फीचर्स हैं। नई यामाहा MT-15 के नए Version 2.0 मोटरसाइकिल में लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएएचसी, 4-वाल्व के साथ 155 cc का फ्यूल इंजन है। यह इंजन 10,000 rpm पर 18.4 PS की पीक पावर और 7,500 RPM पर 14.1 nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

ds 6
Yamaha MT15 V2

किफायती कीमत व EMI Plan

इस स्पोर्ट्स बाइक की किफायती कीमत के बारे में बात करें, तो Yamaha MT-15 के अपग्रेड नए वर्जन 2.0 बाइक की कीमत 1.6 लाख रुपये है एक्स-शोरूम पर। यह बाइक खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी प्रदान करती है। आपके पास इसे खरीदने के लिए 20 हजार रुपये का बजट होना चाहिए। ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल्स के अनुसार, बैंक 1,48,400 रुपये का लोन दे सकता है। हर महीने आपको 4,800 की ईएमआई भरनी होगी

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment