Diwali Discount: महिंद्रा बोलेरो पर मिल रहा 82 हज़ार की छुट, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Mahindra Bolero!

धनतेरस के शुभ अवसर पर कंपनी आपको बहुत सारी डिस्काउंट दे रही है, लेकिन Mahindra Bolero Diwali Offer ने मार्केट में धूम मचा दी है। कंपनी इस डीजल कार पर भारी छूट दे रही है, जिसके कारण Mahindra के शोरूमों में भारी भीड़ जुटी हुई है। तो चलिए जानते हैं Mahindra Bolero के इस माहा ऑफर के बारे में।

धमाकेदार दिवाली ऑफर!

दिवाली ऑफर में हमने देखा था कि कंपनी अपनी XUV400 पर 3.5 लाख तक की छूट प्रदान कर रही है, लेकिन कंपनी Mahindra Bolero Diwali Offer के रूप में केवल 82,000 तक की छूट प्रदान कर रही है। साथ ही, इसके B4, B6 और B6 Opt वेरिएंट पर विभिन्न छूटें उपलब्ध हैं। Bolero के B4 वेरिएंट पर कुल 64 हजार की छूट, B6 वेरिएंट पर कुल 54,000 की छूट और B6 Opt वेरिएंट पर कुल 82 हजार की छूट दी जा रही है।

Mahindra Bolero festival Offer
Mahindra Bolero festival Offer

इंजन और माइलेज!

अगर इंजन की बात की जाय तो इस कार में हमें Mahindra द्वारा विकसित Mahindra mHawk D75 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलता है, जिसमें 76 PS की पॉवर और 210 NM का टॉर्क प्राप्त होता है। इस इंजन के साथ, इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प होता है। माइलेज की बात करें, तो यह कार हमें 16 Kmpl की माइलेज प्रदान कर सकती है। इस कार में पेट्रोल इंजन की सुविधा नहीं होती।

मॉडर्न फीचर्स!

यदि हम इस गाड़ी की फीचर्स की बात करें, तो इसमें ड्राइवर जानकारी, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ऑक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ सक्षम संगीत, मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग जैसी विशेषताएं हैं। यदि हम सुरक्षा की बात करें, तो इसमें दो पैसेंजर की सुरक्षा के लिए दो एयरबैग हैं, इसके अलावा इसमें पीछे पार्किंग सेंसर और गति चेतावनी और एबीएस जैसी विशेषताएं भी दी गई हैं।

Name of the SUVMahindra Bolero!
माइलेज16 Kmpl
टॉर्क210 NM
कीमत9.79 लाख
Official WebsiteClick Here

महिंद्रा बोलेरो Dimension!

अगर डाइमेंशन की बात करे तो।महिंद्रा बोलेरो एक एसयूवी है जो केवल 4 मीटर की श्रेणी में आती है, इस गाड़ी की लंबाई 3995 मिमी, चौड़ाई 1745 मिमी और ऊंचाई 1880 मिमी है। यहाँ बैग स्टोर करने के लिए इस गाड़ी में 370 लीटर का बूट स्पेस भी है, इस Mahindra Bolero में 7 सीट हैं।। इसके अलावा, इसमें 60 लीटर का पेट्रोल टैंक पॉवर भी मिलता है। इसमें 2680 मिमी की व्हीलबेस भी है। और इसका कुल वजन 1655 Kg है।

ddwqw
Mahindra Bolero!

किफायती कीमत!

अगर कीमत की बात करे तो बाजार में महिंद्रा बोलेरो के कुल 3 प्रकार उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 9.79 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 10.80 लाख एक्स-शोरूम तक जाती है। महिंद्रा की यह 7 सीटर कार महिंद्रा बोलेरो नियो और मारुति की आरटिगा को टक्कर देती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment