Diwali Discount: 20 हजार की बम्पर छूट के साथ घर लाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर

Festival Offer!

Komaki LY Electric Scooter पर ₹21,000 का मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, इतने में आ जाएगा घर त्योहारी सीजन में ऑटो कंपनियां भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कार से लेकर स्कूटर पर बंपर डिस्काउंट का ऑफर मिल रहा है। आप भी इस मौके का फायदा उठाकर कम कीमत में अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

5 घंटे में फूल चार्ज हो जाती है बैटरी

Komaki LY में 62V 32AH ड्यूल बैटरी है, जो रिमुवेबल है और इसे 5 घंटे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। Komaki LY की टीएफटी स्क्रीन ऑनबोर्ड नेविगेशन, साउण्ड सिस्टम, ब्लूटुथ, कॉलिंग ऑप्शन एवं अन्य रैडी-टू-राईड फीचर्स के साथ आती है।

Komaki LY Festival Offer
Komaki LY Festival Offer

Komaki LY में तीन गियर मोड- ईको, स्पोर्ट्स और टर्बो हैं। एलईडी फ्रंट विंकर्स, 3000-वॉट हब मोटर/38 एम्पियर कंट्रोलर, पार्किंग असिस्ट/ क्रूज़ कंट्रोल, रिवर्स असिस्ट एवं अन्य फीचर्स इसे मार्केट में सबसे अलग और सबसे खास स्कूटर बनाते हैं।

दिवाली ऑफर उठाने का मौका

अगर हम डिस्काउंट की बात करे तो डायरेक्टर, कोमाकी इलेक्ट्रिक डिविजन ने कहा कि त्योहारों का सीजन आ गया है, ऐसे में हम चाहते हैं कि हर घर मुस्कान और खुशियों से भर जाए। इतने किफायती दाम पर ग्राहक का पसंदीदा स्कूटर लाकर हम चाहते हैं कि वे गर्व के साथ त्योहारों का स्वागत करें।

यह ऑफर दीवाली तक जारी रहेगा। Komaki LY शानदार लुक और ढेर सारे जरूरी फीचर्स से लैस Electric Scooter है जो सिंगल चार्ज पर 220 Km की दूरी तय करती है।

fds
Komaki LY Electric Scooter

किफ़याति कीमत

अगर हम कीमत की बात करे तो जैसा की आप सभी जातने हैं। की त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप Electric Scooter खरीने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। देश के प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माताओं में से एक कोमाकी ने अपने सिग्नेचर मॉडल LY पर भारी छूट की घोषणा की है।

3 साल की वारंटी और किफायती कीमत में खरीदें Ampere स्कूटर

यह स्मार्ट स्कूटर टीएफटी स्क्रीन, 62V 32AH ड्यूल बैटरी, 3000 वॉट हब मोटर/ 38 एम्पियर कंट्रोलर और ढेरों आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। अब त्योहारों के सीजन में आपको अपना Komaki LY खरीदने के लिए 1,34,999 रुपये के बजाए मात्र 1,13,999 रुपये ही खर्च करने होंगे। इस तरह कंपनी त्योहारी डिस्काउंट के तहत पूरे 21 हजार रुपये की छूट दे रही है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment