Diwali Dhamaka: मात्र 2,199 रुपए की EMI पर घर लाएं HOP इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hop Leo Electric!

दिल्ली की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्टअप कंपनी हॉप इलेक्ट्रिक ने नया हाई-स्पीड वेरिएंट, लियो इलेक्ट्रिक स्कूटर, लॉन्च किया है। नये हॉप लियो की कीमत 97,000 रुपये (एक्स शोरूम) है और अब यह पूरे भारत में ऑनलाइन और कंपनी के शोरूम पर उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करके 120 किमी की तक चलाया जा सकता है।

मिलेगी 120 किलोमीटर की रेंज के साथ

रेंज की बात की जाए तो, हॉप लियो को लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 किमी की दूरी तय कर सकता है। हॉप लियो ई-स्कूटर में इलेक्ट्रिक BLDC हब मोटर 2200 वॉट की पीक पावर और 90 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है। यह BLDC हब मोटर साइनसॉइडल FOC वेक्टर कंट्रोलर के साथ आती है।

Hop Leo Electric diwali discount offer
Hop Leo Electric diwali discount offer

दमदार बैटरी

बैटरी की बात करें तो, इसमें 2.1 kWh का बैटरी दी गई है जो कि 850 W चार्जर के साथ आती है। चार्जिंग समय की बात करें तो, कंपनी का दावा है कि स्कूटर 2.5 घंटे में 0-80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। इस स्कूटर में इको, पावर और स्पोर्ट राइड मोड भी हैं। ई-स्कूटर में रिवर्स मोड भी है और यह 12 डिग्री तक चढ़ सकता है।

Name of the ScooterHop Leo Electric!
रेंज120 किलोमीटर
बैटरी2.1 kWh
कीमत84,000 रुपये
Official WebsiteClick Here

सॉफ़्टी फ़िचर्स

हॉप लियो में चार राइडिंग मोड्स मिलते हैं, इसमें इको, पावर, स्पोर्ट और रिवर्स का ऑप्शन है। यह आसानी से 12 डिग्री तक की चढ़ाई चढ़ सकता है। ई-स्कूटर के हार्डवेयर में फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर शामिल हैं। लियो के आगे और पीछे दोनों ओर डिस्क ब्रेक के साथ 90/90/R10 पहिए हैं। यह मॉडल कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग के साथ आता है।

ds 25
Hop Leo Electric!

किफ़याति कीमत

हॉप लियो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसके दो वेरिएंट हाई स्पीड और लो स्पीड कंपनी ने मार्केट में उतारे हैं। इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 97,500 रुपये (हाई स्पीड) और 84,000 रुपये (लो स्पीड) वेरिएंट के लिए तय की गई है। कंपनी त्योहारों पर बिना किसी डाउन पेमेंट के ईएमआई के ऑप्शन को उपलब्ध कर रही है। OXO LYF मॉडल को मासिक 1899 रुपये और LEO को मासिक 2199 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, हाई-स्पीड ई-मोटरसाइकिल OXO को मासिक 3499 रुपये पर भी ले सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment