July महा डिस्काउंट ऑफर! ऑल्टो, वैगनआर, सिलेरियो सब हुआ सस्ता, जानें डिटेल्स

यदि आप भी कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह जुलाई महीना आपके लिए शानदार मौका हो सकता है। दरअसल इस महीने में कई सारे कंपनियों की तरफ से महा डिस्काउंट ऑफर चलाया जा रहा है। जुलाई महीने में कंपनी बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर अपने कस्टमर्स को कर रही है।

मार्केट में ऐसे कई सारे कार्स मौजूद हैं जिनके ऊपर कंपनी इन दिनों सांता डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। नीचे कुछ कंपनियों की लिस्ट दी जा रही है जिसे आप सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए ही लागू होगा।

Alto 800

maruti suzuki alto 800 granite gray

आपको बता दें कि इस कार के प्रोडक्शन कंपनी द्वारा बंद की जा चुकी है। लेकिन जो भी यूनिट्स अभी तक बची हुई है उसके ऊपर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आप इस महीने में इस कार को खरीदते हैं तो आपको ₹30000 से ₹50000 तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Alto K10

new alto exterior right front three quarter

आप मानों अल्टो 800 का रिप्लेसमेंट ही अल्टो K10 है। इस कार को खरीदने पर कम्पनी द्वारा इस महीने ₹50000 से ₹60000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

मारुति सुजुकी वैगनआर

wagon r 2022 exterior right front three quarter

सुजुकी वैगनआर के ऊपर भी कंपनी ₹45000 से लेकर ₹60000 तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह लोगों की पसंद में से सबसे प्रमुख कार हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Rajeev Ranjan, an accomplished author and visionary thinker with a B.Tech degree in Electrical Engineering, brings a dynamic blend of technical expertise, unwavering passion for electric vehicles (EVs). Contact: [email protected]

Leave a Comment