धनतेरस धमाका: मात्र 1.20 लाख रुपए में खरीदें Tata Punch, जानें पूरा प्लानिंग

Tata Punch!

टाटा पंच भारत में सबसे लोकप्रिय माइक्रो-एसयूवी के रूप में चमक रहा है। इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होकर यह कई माडर्न फीचर्स के साथ लैस है। अगर आप भी टाटा पंच कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है बहुत महत्पूर्ण हैं।

वाहन वित्त पर ब्याज दर!

अगर ब्याज दर की बात करे तो ऑटो लोन पर ब्याज दर अनेक बैंकों और वित्तीय कंपनियों में भिन्न-भिन्न होती है। सामान्यत: उपलब्ध ब्याज दर 8.65% से 12% हो सकती है। आप 5 या 7 साल के लिए वाहन कर्ज पर ले सकते हैं.

Tata Punch diwali discount offer
Tata Punch diwali discount offer

टाटा पंच के आधार वेरिएंट वित्त योजना!

टाटा पंच की आधार वेरिएंट की शोध कीमत 5.99 लाख रुपये है। यदि आप 20% डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको 4 लाख रुपये का ऋण लेना होगा। यदि आप 8.65% के ब्याज दर पर 7 साल के लिए ऋण लेते हैं, तो आपको प्रतिमाह 7,636 रुपये की ईएमआई देनी होगी। कुल मिलाकर आपको 1.61 लाख रुपये का ब्याज देना होगा.

टाटा पंच की टॉप वेरिएंट वित्त योजना!

टाटा पंच की शीर्ष वेरिएंट, क्रिएटिव फ्लैगशिप DT, की एक्स-शोरूम कीमत 10.09 लाख रुपये है। यदि आप 20% डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको 8.09 लाख रुपये का ऋण लेना होगा। यदि आप 8.65% के ब्याज दर पर 7 साल के लिए ऋण लेते हैं, तो आपको प्रतिमाह 16,070 रुपये की ईएमआई देनी होगी। कुल मिलाकर आपको 3.40 लाख रुपये का ब्याज देना होगा.

टाटा पंच की इंजन और माइलेज!

माइलेज की बात करे तो टाटा पंच में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन लगा है। यह इंजन 6000 RPM पर 86 PS की पॉवर और 3300 RPM पर 113 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह कार 18.97 Kmpl की माइलेज देती है, जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ यह कार 18.82 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Name of the SUVTata Punch
टॉर्क113 Nm
माइलेज18.97 Kmpl
कीमत5.99 लाख
Official WebsiteWebsiteClick here

माडर्न फिचर्स!

फीचर्स की बात करे तो टाटा पंच में कई न्यू फीचर्स हैं, जैसे कि 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, कनेक्टेड कार टेक, और क्रूज़ कंट्रोल शामिल हैं।

rfaag
Tata Punch

टाटा पंच की सेफ्टी रेटिंग!

रेटिंग के बारे में बता दे कि टाटा पंच को ग्लोबल NCAP से 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है। यह 5-स्टार रेटिंग प्राप्त करने वाली भारत की पहली माइक्रो-एसयूवी है। टाटा पंच एक उत्कृष्ट माइक्रो-एसयूवी है जिसमें कई फिचर्स और सुरक्षा फीचर्स भी शामिल हैं। अगर आप दिवाली पर टाटा पंच खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस लेख में दी गई जानकारी आपके काम आएगी।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment