45,850 रुपये में दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, भारत में लॉन्च

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण, लोग अब दुनिया के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए रुख कर रहे हैं। Detel Easy Plus नामक इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत में कम किए गए फीचर्स के साथ उच्च उपयोगिता प्रदान करता है। इसे Detel की मशहूर स्टार्ट-अप कंपनी ने लॉन्च किया है, जो कम बजट वाले दोपहिया वाहन के लिए बेहतर विकल्प बन रहा है।

Detel Easy Plus, कीमत सिर्फ 45,850 रुपये

इलेक्ट्रिक वाहनों के बजट को लेकर चिंतित रहने वाले लोगों के लिए अब अच्छी खबर है। Detel कंपनी ने भारतीय बाजार में डिटेल ईज़ी प्लस नामक एक और फायदेमंद इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 45,850 रुपये है। यह भारत में दुनिया का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक बाइक है, जो उच्च गुणवत्ता के साथ आपको बेहतरीन राइडिंग अनुभव प्रदान करेगा। Detel Easy Plus विभिन्न रंगों में उपलब्ध है जो आपके स्टाइल को और भी चमका सकते हैं।

Detel Easy Plus Electric Bike

Detel ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार चार्जिंग और रेंज

डिटेल ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर एक दमदार चार्जिंग रेंज के साथ आपको प्रभावित करता है। इसमें 250W की इलेक्ट्रिक मोटर और 48V, 20Ah की बैटरी है, जो स्कूटर की सीट के नीचे लगी है। एक बार चार्ज करने पर यह स्कूटर आपको 60 किमी तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है और इस बैटरी को 6 से 7 घंटे में चार्ज किया जा सकता है।

चार्जिंग के लिए आप एक स्टॅंडर्ड पावर सॉकेट का उपयोग कर सकते हैं। यह स्कूटर आपको 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ मिलता है और 170mm का ग्राउंड क्लियरेंस भी उपलब्ध है। Detel ईज़ी प्लस भार उठाने में भी कामयाब है, क्योंकि यह 170 किलोग्राम तक का भार उठा सकती है।

दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक और 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड के साथ, Detel ईज़ी प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस या वाहन पंजीकरण की चिंता नहीं है। इसके आकर्षक लुक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर के साथ, यह स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। इसकी कीमत सिर्फ 45,850 रुपये है और कंपनी आपको EMI सुविधा भी प्रदान कर रही है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment