100 किमी रेंज व 55,490 रुपये कीमत के साथ लांच हुआ EV स्कूटर

Deltic Drixx!

हर दिन कोई न कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रहा है। कुछ ही समय पहले, Deltic Drixx नामक एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ है। इस ईवी ने कम बजट में लंबी रेंज, हल्के वजन और विशेषतः फीचर्स की वजह से मार्केट में सफलता प्राप्त की है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की योजना बना रहे हैं? तो यहाँ डेल्टिक ड्रिक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत, रेंज, टॉप स्पीड, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी प्राप्त करें।

बैटरी, मोटर व रेंज

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी की करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 60.8 V, 26Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया है। इस बैटरी के साथ 250 W पावर वाली BLDC इलेक्ट्रिक मोटर संयुक्त है। कंपनी इस बैटरी पैक पर 3 साल की वारंटी प्रदान करती है।

Deltic Drixx
Deltic Drixx

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की करें तो कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद, यह स्कूटर 70 से 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है और इस रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुँच सकता है।

Name of the ScooterDeltic Drixx!
रेंज100 Kilometer
बैटरीलिथियम आयन बैटरी
कीमत55,490 रुपये
Official WebsiteClick Here
ds 21
Deltic Drixx!

किफायती कीमत

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की करें तो औरों से किफायती कीमत में मिल जाती है। डेल्टिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 55,490 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और टॉप मॉडल पर जाने पर, इस स्कूटर की कीमत 71,990 रुपये तक पहुँच जाती है।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment