Citroen C3 Diwali Festive Offer: 57,000 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीदें Citroen कार

Citroen C3 Aircross Discount!

अगर हम Citroen C3 Aircross में डिस्काउंट की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार,Citroen C3 Aircross पर मिलने वाले इस 100000 रुपये के डिस्काउंट में 30,000 रुपये की नकद छूट, पांच साल या 60,000 Km के लिए 25,000 रुपये की एक्सटेंडेड वारंटी और 50,000 Km या पांच साल के लिए 45,000 रुपये की सलाना सर्विस और मेंटेनेंस पैकेज प्राप्त करके फेस्टिवल डील प्राप्त किया जा सकता है। अगर आप चीजों को आसान रखना चाहते हैं तो ग्राहक 90,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी चुन सकते हैं

Citroen C3 Aircross पर मिलने वाले इस डिस्काउंट ऑफर की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस एसयूवी की कीमत, इंजन, फीचर्स और माइलेज की डिटेल।

इंजन और माइलेज!

अगर हम माइलेज की बात करें तो Citroen C3 Aircross को पावर देने के लिए इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया है, जो 110PS की पावर और 190Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। कंपनी दावा करती है कि इस एसयूवी की माइलेज( 18.5 Km/l) है।

फीचर्स और सेफ्टी!

अगर हम फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Citroen C3 Aircross में 10.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट विद वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी, 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स और मैनुअल एसी जैसे फीचर्स को दिया गया है।
अगर सेफ्टी की बात किया जाए तो इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, हिल होल्ड असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Untitled design 1
Citroen C3 Aircross

किफ़ायति कीमत!

अगर आप भी सोच रहे हैं। इसके कीमत के बारे मे तो आइए जानते हैं। Citroen C3 Aircross को कंपनी ने 9.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में लॉन्च किया है जो टॉप मॉडल में जाने पर 12.76 लाख रुपये हो जाती है। कंपनी ने इस एसयूवी को तीन वेरिएंट You, Plus और Max के साथ पेश किया है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment