देखें ये 3 बेस्ट बाइक! किफायती कीमत के साथ माइलेज में है सबका बाप

दोस्तों हम सभी जब बाइक खरीदने की सोचते हैं तो हमारे मन में बहुत सारे सवाल होते हैं की बाइक का माइलेज कैसा होगा और फीचर्स इंजन लुक डिजाइन. इन सभी चीजों के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं आज हम आपके साथ शेयर करेंगे चार ऐसी गाड़ी जो की बहुत ही बेहतरीन लुक के साथ और बहुत ही बेस्ट माइलेज के साथ मार्केट में आई है. उनको आप खरीद सकते हैं वह भी बिना सोचे समझे क्योंकि इन गाड़ियों में आपको सारे फीचर और इंजन लुक डिजाइन सब कुछ बढ़िया देखने को मिलता है।

हमारे देश में आज के समय में युवाओं के बीच बाइक को लेकर क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हर कोई बाइक खरीदना पसंद करता है. आज के समय में टू व्हीलर गाड़ी बहुत डिमांड में चलती हैं लेकिन कई बार गाड़ी की अधिक कीमत होने के कारण युवा अपना मन छोड़ देते हैं बाइक को खरीदने का. आज हम आपको ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जिनका माइलेज और लुक बहुत बेहतरीन है. इस लिस्ट में टीवीएस होंडा 125cc वाली गाड़ी शामिल है।

cheap rate buy bikes hf deluxe tvs sport honda livo 1

TVS Sport

बेस्ट माइलेज की बात करें और टीवीएस का नाम ना आए ऐसा हो नहीं सकता. आज की टाइम पर टीवीएस को बहुत सारे लोग पसंद करते हैं. इस बाइक में बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं जैसे कि 109.7cc का BS6 इंजन दिया हुआ है, जो 8.18 bhp की पावर और 8.7 NM का टर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक होता है, अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो वह ₹61025 एक्स शोरूम की कीमत है।

Hero HF Deluxe 

HF Deluxe गाड़ी बहुत सारे वेरिएंट में देखने को मिलती है. इसकी हम एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 55022 रुपए है।

Honda Livo

Honda livo मार्केट में दो वैरीअंट और चार कलर के साथ लांच की गई थी इस बाइक में आपको 9 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है और इसकी शुरुआती कीमत ₹75659 एक्स शोरूम की कीमत है इस गाड़ी का माइलेज 60 किलोमीटर पर आवर है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment