Maha Offer: मात्र 9,000 रुपये में घर लाएं Hero Splendor Plus, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

Hero Splendor Plus: गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है और घर से पैदल चलने में या फिर साइकिल से चलने में बहुत समस्या होती है. इसलिए हीरो स्प्लेंडर प्लस की तरफ से एक बहुत ही कम बजट वाली और अच्छे फीचर्स के साथ गाड़ी आ रही है. जिसमें आपको गर्मी का एहसास कम हो और कम बजट में अच्छी गाड़ी मिल जाए तो घबराए नहीं आप अपने बहुत ही कम रेंज के अंदर 1 सेकंड हैंड बाइक बताए नहीं जा रहे हैं आप इन वेबसाइट पर जाकर अपने लिए सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं और चेक कर सकते हैं।

इस बाइक सेगमेंट की बात करें तो यह 100 सीसी इंजन वाली बाइक में गिनती की जाती है। इस गाड़ी का माइलेज और डिजाइन काफी ज्यादा लोगों को पसंद आता है. इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा लंबी रेंज वाली बाइक्स में हीरोमोटोकॉर्प शामिल है. अगर आप हीरो स्प्लेंडर के शोरूम पर जाकर गाड़ी को खरीदते हैं.

Hero Splendor Plus

इसका प्राइस 80 से ₹50000 देना होगा और अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है। आप उसको कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो आज के समय में बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है. जहां पर सेकंड बाइक मिल जाती है वहां पर बहुत ही कम दामों में और अच्छे लुक और कंडीशन और माइलेज के साथ।

सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus सेकंड हैंड मॉडल OLX पर देखने को मिल जाएगा जिसका मॉडल 2015 में लिस्ट किया गया है. इस बाइक की कीमत 25 से ₹30000 के आसपास होगी आप वहां पर देख सकते हैं और पसंद करके खरीद सकते हैं।

पुरानी गाड़ी Hero Splendor Plus 

अगर आप अपने लिए पुरानी स्प्लेंडर गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो बाइक देखो वेबसाइट पर जा सकते हैं. वहां पर बहुत सारी गाड़ी लिस्ट की जाती हैं जिनकी कीमत आप वहां पर चेक कर सकते हैं. और उन गाड़ी को देखकर उनके कंडीशन चेक कर सकते हैं. अगर आपको पसंद आती हैं तो आप उनको खरीद सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

1 thought on “Maha Offer: मात्र 9,000 रुपये में घर लाएं Hero Splendor Plus, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका”

Leave a Comment