TVS Sport: अब सिर्फ 8000 रूपये की डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकतें हैं 100Km की रेंज देने वाली बाइक

TVS Sport के EMI Details की बारीकियों पर बात करें तो पिछले कुछ सालों से भारतीय ग्राहक इसे बड़े शौक से खरीद रहे हैं। यह बाइक वो विकल्प है जिसमें कम बजट में ही बड़ी माइलेज की आशा हो सकती है। इस प्रकार के ग्राहकों की आवश्यकताओं को देखते हुए, TVS, बजाज, हीरो जैसी कई कंपनियों ने एंट्री-लेवल बाइकों की श्रृंखला को लॉन्च किया है। अगर आप भी 90 किलोमीटर प्रति लीटर के आधार पर माइलेज वाली टीवीएस स्पोर्ट बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है कि आप इसे केवल 8000 रुपये की डाउन पेमेंट में खरीद सकते हैं।

उन ग्राहकों के लिए जो आपने लिए बेहतर माइलेज वाली और सस्ती बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, TVS Sport (टीवीएस स्पोर्ट) वाकई में एक श्रेष्ठ विकल्प हो सकती है। यह बाइक बजट के अंदर में आने वाली माइलेज में भरपूर परफ़ॉर्मेंस प्रदान करती है। तो अब बिना समय बर्बाद किए चलिए जानते हैं TVS Sport की कीमत, सुविधाजनक वित्तीय योजना, और इंजन, फीचर्स की खास जानकारी।

Tvs sport
TVS Sport: अब सिर्फ 8000 रूपये की डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकतें हैं 100Km की रेंज देने वाली बाइक 3

TVS Sport कीमत और EMI Details


TVS Sport का आधार मॉडल की कीमत 63,900 रुपये है (दिल्ली शोरूम) और इसके बाद 75,016 रुपये की कीमत पर आता है। लेकिन अब आपको इसे पूरे कैश पेमेंट में नहीं खरीदना पड़ेगा। आपके लिए एक विशेष ऑफर है – आप सिर्फ 8000 रुपये की डाउन पेमेंट में TVS Sport खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, एक बैंक से आप 67,516 रुपये का लोन प्राप्त कर सकते हैं। इस लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर पर ब्याज देगा।

उन ग्राहकों के लिए जो अपने बजट में बेहतर माइलेज वाली और सस्ती बाइक खरीदना चाहते हैं, TVS Sport का एक सिलेंडर वाला 109.7cc का इंजन दिया गया है जो 8.29 पीएस की शक्ति और 8.7 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसके साथ 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आता है। TVS का दावा है कि यह बाइक 73 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ! vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment