लो! अब मात्र 49,000 की किफायती कीमत में घर ला सकते हैं आप 70Km की रेंज देने वाली Electric Scooty!

Introducing Yo Edge E-Scooter: थोड़े दिन पहले, एक स्मार्ट स्कूटर जो उन्नत तकनीक के साथ मार्केट में आया। यह स्कूटर मात्र 60,000 रुपये कीमत में उपलब्ध है, कंपनी का दावा है कि यह 60 किलोमीटर की दूरी प्रदान करता है, जो इसमें बेहतर विकल्प बनाता है, यदि आप 49,000 रुपये की कीमत तक के स्कूटर की खोज में हैं, तो शायद यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Yo Edge इलैक्ट्रिक स्कूटर सस्ती कीमत में शानदार रेंज के साथ!

Yo Edge इलेक्ट्रिक स्कूटर, हाल ही में Yo Edge Mobility द्वारा भारतीय मार्केट में पेश किया गया है, जिसका सस्ती कीमत में बेहतर विकल्प प्रदान करने का दावा किया जाता है। इसकी दूरी की बात करें तो यह स्कूटर एक चार्ज में 60 किलोमीटर की दूरी को आसानी से तय कर सकता है, इसके पीछे 60V, 20Ah लिथियम आयन बैटरी का योगदान है।

Yo edge
लो! अब मात्र 49,000 की किफायती कीमत में घर ला सकते हैं आप 70Km की रेंज देने वाली Electric Scooty! 3

Yo Edge में पूरे 25 किलोमीटर की शीर्ष गति है! यह एक सुरक्षित स्कूटर भी है; यदि आप माता-पिता हैं, तो आप 16 वर्ष या उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए इसे विचार सकते हैं। इसकी शीर्ष गति 25 किलोमीटर प्रति घंटा तक सीमित है और इसमें 250W BLSiD इलेक्ट्रिक मोटर लगा है। Yo Edge स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक समर्थन और पीछे ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। वर्तमान में के व्हील एलॉय और ट्यूबलेस हैं, जिनमें स्मार्ट सुविधाएं शामिल हैं जैसे कि दूरस्थ चालन तकनीक और पुश बटन स्टार्ट।

Yo Edge electric scooter की मानवाधिकार शिकायत 49,000 रुपये और EMI पर भी उपलब्ध है!

इस स्कूटर की दुकान की कीमत 49,000 रुपये से तय की गई है। यदि आप निपटान में खरीदने की सोच रहे हैं, तो नीचे हमने आपके लिए अनुमानित EMI योजनाएँ प्रदान की हैं। बैंक की ब्याज दर के आधार पर किश्तें थोड़ी सी ऊपर नीचे हो सकती हैं। 2 साल के अवधि के लिए 10% ब्याज दर और 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ, आपकी मासिक EMI लगभग 2,500 रुपये होगी। 3 साल के अवधि के लिए 10% ब्याज दर और 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ, आपकी मासिक EMI लगभग 1,800 रुपये होगी।

उम्मीद है की आपको ये जानकारी पसंद आई होगी! ऐसी ही जानकारी को जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!
vahannews~आपकी जानकारी हमारा महत्ता!

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment