धाकड़ EMI प्लान: सिर्फ 80 हजार में घर लाएं ये Hyundai कार

भारत की अग्रणी कार कंपनियों में से एक है Hyundai Motors, जो अपनी गाड़ियों को बेचती है और हाल ही में आई हैचबैक Hyundai Grand NIOS I10, जो Maruti के कारों को पीछे छोड़ रही है। इस कार में पहले से अधिक सुरक्षा फीचर्स के साथ कंपनी की सबसे कम कीमत वाली कार है, और इससे ग्राहकों को वित्तीय योजनाएँ भी मिल रही हैं। Hyundai अपनी गाड़ियों को अनगिनत फीचर्स के साथ पेश करता है, और यदि आप Hyundai Grand NIOS I10 को पसंद करते हैं तो आप इसकी खरीद पर विवरण के साथ इसके वित्तीय योजना को देख सकते हैं।

Hyundai Grand NIOS I10 की कीमत

Hyundai Grand NIOS I10 के बेस वेरिएंट की आरंभिक कीमत 5,68,500 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है, और यह कीमत ऑन रोड पर बढ़कर 6,29,223 रुपये हो जाती है। हालांकि, कंपनी ग्राहकों को आसान वित्तीय योजना प्रस्तुत कर रही है।

hyundai grand nios

कीमत व EMI प्लान

सभी कार निर्माता कंपनियों ने भारतीय मार्केट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कुछ विशेष कदम उठाए हैं। इसके परिणामस्वरूप, यहां पर हमने ग्राहकों के लिए एक विशेष योजना प्रस्तुत की है, जिसके तहत आप 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर इस कार को खरीद सकते हैं।

यहां पर ऑनलाइन कैलकुलेटर के अनुसार, 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर बैंक 5,29,223 रुपये तक का ऋण प्रदान कर सकता है, उसके बाद हर महीने 11,192 रुपये की मासिक ईएमआई 5 साल तक देनी होगी। यह जान लें कि बैंक ऋण पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज लेता है।

इंजन और माइलेज की जानकारी

कंपनी ने Hyundai Grand NIOS I10 में 1197 सीसी का 81.80 बीएचपी पॉवर और 113.8 एनएम का पीक टॉर्क प्रदान किया है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है, और कंपनी का माइलेज दावा है कि यह Hyundai Grand NIOS 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है, जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment