Bike Offers: मात्र 7000 रूपये में Hero HF Deluxe खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स प्लान

Hero HF Deluxe: हमारे देश में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो महंगी चीजें नहीं खरीद सकते हैं इसी को देखते हुए मोटोक्रॉप की बाइक एचएफ डीलक्स ने एक बेहतरीन विकल्प निकाला है। कम बजट में अच्छा माइलेज निकालती है। और हमारे देश गांव में इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

अब कंपनी ने एचएफ डीलक्स शानदार ऑफर्स और EMI का ऑप्शन अवेलेबल किया है। इससे हर कोई बाइक खरीद सकता है वह भी कम बजट में यह एक आसान प्रक्रिया बन जाती है। इसमें एक ऑफर चल रहा है इसके तहत आप मात्र 7777 का डाउन पेमेंट पेमेंट करके बाइक घर ला सकते हैं। और आपका जो भी पैसा किस्त का बचता है आप उसको आराम से भुगतान कर सकते हैं तो चलिए इसके बारे में आप को विस्तार जानकारी देते हैं।

Hero HF Deluxe
Bike Offers: मात्र 7000 रूपये में Hero HF Deluxe खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स प्लान 3

हीरो एचएफ डीलक्स की शुरुआती कीमत ₹55000 है अभी के समय में कंपनी कैशबैक ऑफर दे रही है जिसकी मदद से आप ₹5000 तक बचा सकते हैं यह बहुत अच्छी बाइक है. जिसमें आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज मिलता है और साथ ही इसके बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और इंजन हैं. यह सभी आप हर 31 मई तक ही लागू रहेंगे।

Features 

अगर इस गाड़ी के डिजाइन की बात करें तो अब बेहद सिंपल है लेकिन इसको बहुत अच्छी तरीके से डिजाइन किया गए हैं. बाइक का लुक और ग्राफिक्स बहुत अच्छे तरीके से बनाए गए हैं जो देखने में बहुत आकर्षक लगते हैं. अगर इसकी फीचर्स की बात करें तो इसमें मेटल ग्रैब रेल, ब्लैक थीम बेस्ट एग्जास्ट, क्रैश गार्ड, एल वाय हुएल, ट्यूबलेस टायर यह सभी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इंजन और माइलेज

आपको इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जिसमें 8.36 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टर्क जनरेट करता है। फ्यूल इंजेक्शन की मदद से यह गाड़ी काफी अच्छा माइलेज देती है. यह बाइक 1 लीटर में 83 किलोमीटर का माइलेज देती है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Hi, I am Gaurav with currently 2 year of experience in news industry. At VahanNews we cover automobile and viral trends news and always try to satisfy my user with my content. For any further query Contact me: [email protected]

Leave a Comment