मात्र 8,000 रुपए में पाएं Bajaj Platina 110 ABS: न्यू फीचर्स के साथ

आपकी उपयोगिता के लिए कारों की तरह ही, बाइक्स में भी सुरक्षा का पर्याप्त ध्यान दिया जा रहा है। इसका परिणामस्वरूप, अब कम बजट वाली बाइक्स में भी एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) की विशेषता दिखती है। आज की रिपोर्ट में, हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे, जिसका नाम “बजाज प्लेटिना 110 एबीएस” है, जिसमें आकर्षक डिज़ाइन के साथ-साथ सुरक्षा के लिए ABS की विशेषता शामिल है। इसमें शक्तिशाली इंजन के साथ-साथ अधिक माइलेज और आधुनिक फीचर्स भी होते हैं, जिन्हें कंपनी प्रदान करती है।

आसान और बजट-फ्रेंडली फाइनेंस प्लान के साथ, Bajaj Platina 110 ABS की खरीददारी करें

आपको बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) बाइक पर फाइनेंस प्लान का लाभ उठाने का मौका मिल रहा है। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, आपको बैंक से 76,819 रुपये का लोन प्राप्त करने का अवसर मिलेगा जिस पर वार्षिक 9.7 प्रतिशत ब्याज दर लागू होगी।

bring Bajaj Platina 110 ABS-in-just-8000-at-your-doorstep

इसके बाद, आप 8,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके इस बाइक की खरीददारी कर सकते हैं। बैंक आपको इस बाइक की खरीददारी के लिए 3 वर्षों के लोन की अवधि प्रदान करेगी, जिसका मतलब है कि आप हर महीने 2,468 रुपये की मासिक ईएमआई को बैंक को देने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं।

Bajaj Platina 110 ABS: शक्तिशाली इंजन और बेहतर माइलेज के साथ आपकी यात्रा को बनाए और भी आसान और

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस की ताकतवर इंजन का खास परिचय! इस बाइक में आपको 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा, जिसमें अधिकतम 8.60 bhp की पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क होता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और ARAI द्वारा मान्यता प्राप्त 84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसके साथ ही, यह इंजन बाइक को बेहद बाजार में प्रिय बनाता है जिसमें सुरक्षा, प्रदर्शन और माइलेज का बेहतर संयोजन होता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

Prashant Raghav is a freelancer writter on vahannews.com with a passion for automobiles. Prashant brings his expertise and skill set to the auto section providing readers with the latest news and insights on automobiles

Leave a Comment