Big Discount: MG ZS EV खरीदने का शानदार मौका, हाथ से ना गंवाएं

MG ZS EV Big Discount!

इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार तेजी से बढ़ रहा है, और अगर हम इलेक्ट्रिक एसयूवी की बात करें, तो इसका एक महत्वपूर्ण स्थान है। इसमें से दो वाहन हैं जो सड़कों पर सबसे अधिक दिखाई देते हैं – पहली है Tata Nexon और दूसरी MG ZS EV। हाल ही में, MG ZS EV का मिड-लाइफ फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च हुआ है और इसकी शुरुआती कीमत 21.99 लाख रुपये है, जो पुराने मॉडल की तुलना में करीब 50 से 70 हजार रुपये अधिक है। इस बढ़ी हुई कीमत के साथ, नई ZS EV आपको अधिक रेंज और कुछ अतिरिक्त विशेषताओं के साथ भी प्रदान कर रही है, तो आइए देखते हैं कि नई ZS EV में क्या बदलाव है।

इंटीरियर में क्या खास है?

MG ZS EV के इंटीरियर की चर्चा करते हैं, तो यह काफी नया और ताजा दिखता है, और यह इंटीरियर पूरी तरह से नया लुक प्रदान करता है। इसमें नए अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की जा सकती है, जिसने एनालॉग डायल्स को बदल दिया है, और साथ ही नई इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी देखा जा सकता है। पहले आपको 8 इंच का टचस्क्रीन मिलता था, और अब आपको 10.1 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

MG ZS EV festive discount offer 1
Name of the CarMG ZS EV!
रेंज461 किलोमीटर
Top-Speed175 Kmph
कीमत22.88 लाख रुपये
Official WebsiteClick Here

बैटरी और रेंज..

नई ZS EV में 8 लेयर हेयरपिन मोटर शामिल है, जो कि बेस्ट-इन-क्लास 176 PS की पावर प्रदान करता है और 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में इसे 8.5 सेकंड्स का समय लगता है। कंपनी के अनुसार, इसे एक ही चार्ज पर 461 किलोमीटर तक की रेंज प्राप्त होती है, जो पुराने मॉडल के मुकाबले करीब 42 किलोमीटर अधिक है। पहले कंपनी 419 किलोमीटर की रेंज का दावा करती थी। अब वास्तविक दुनिया की शर्तों में, आपको आसानी से 300 से 320 किलोमीटर तक की रेंज मिल सकती है।

MG ZS EV 1 1
MG ZS EV!

डिस्काउंट कितना होगा?

अब MG के एंट्री-लेवल ZS EV एक्साइट वेरिएंट को 50,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 22.88 लाख रुपये है। इसके अलावा, इसका मिड-स्पेक्ड एक्सक्लूसिव ट्रिम अब 2.30 लाख रुपये की छूट के साथ 25 लाख रुपये के एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि इसके एडीएएस के साथ आने वाले टॉप-स्पेक एक्सक्लूसिव प्रो वेरिएंट को आप 2 लाख रुपये की छूट के बाद, 25.90 लाख रुपये के एक्स-शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

🔥Instagram Account👉 यहाँ क्लिक कर
🔥 Home Page 👉 यहाँ क्लिक करे
WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment