दिवाली धमाका! इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹20,000 OFF, जल्दी करें

भारतीय वाहन बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग बढ़ती जा रही है, और इसके साथ ही कई कंपनियां उनके लिए शानदार ऑप्शन ला रही हैं। इस मामले में, BGauss ने C12i Max नाम के इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है, जिसकी रेंज 135 किलोमीटर तक है और ये बजट फ्रेंडली भी है। आज हम इस आर्टिकल के द्वारा आपको इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में न ही इसके फीचर्स बल्कि उन ऑफर्स के बारे में भी बताएंगे जिससे इसकी किफायती कीमत में और भी कमी आएगी।

मिलेगी सॉफ्टी फीचर्स के साथ..

BGauss C12i इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स भी काफी स्मार्ट और एडवांस हैं। इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिस पर सभी आवश्यक जानकारी दिखती है। इस स्कूटर के पास एंटी-थीफ़्ट अलार्म सिस्टम, कॉल एसएमएस अलर्ट, डिजिटल क्लॉक, क्रूज कंट्रोल, बैटरी स्टेटस, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्रंट स्टोरेज बॉक्स, और टचस्क्रीन डिस्प्ले जैसी कई सुविधाएं होती हैं।

सिंगल चार्ज में 135 किलोमीटर की ड्राइव रेंज..

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2 kWh क्षमता वाला लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जिसके साथ 2500W इलेक्ट्रिक मोटर है। इस बैटरी को 6 से 7 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और कंपनी द्वारा सत्यापित 135 किलोमीटर की ड्राइव रेंज होती है।

Name of the ScooterBGauss C12i
रेंज135 किलोमीटर
बैटरीलिथियम-आयन बैटरी
कीमत99,999 रुपए
Official WebsiteClick Here

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की गति 8.5 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे तक होती है और इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे है। इसके साथ ही, इसमें 12-इंच फ्रंट और 10-इंच रियर व्हील्स हैं और 130mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक भी होते हैं।

c 8
BGauss C12i

ऑफर और इसकी किफ़याति कीमत..

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,999 रुपए के एक्स-शोरूम के मूल्य पर है, लेकिन आप इसे ऑनलाइन खरीदने पर फ्लिपकार्ट से 20,000 रुपए तक की छूट के साथ प्राप्त कर सकते हैं। यह छूट कुछ चुनिंदा बैंकों और क्रेडिट कार्ड पर उपलब्ध है। इस समय BGauss C12i Max इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल चीन बाजार में उपलब्ध है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही भारतीय बाजार में इसका लॉन्च हो सकता है। भारत में इसके एक्स-शोरूम मूल्य की आशा की जा रही है, और शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध हो सकता है।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment