7 साल बैटरी वारंटी के साथ कहर बरसाने आ रही लखटकिया Electric Scooter

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बीगौस ने गुरुवार को अपने डीलर पार्टनर ईविंग्स ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर नजफगढ़, दिल्ली में अपना तीसरा ईवी स्कूटर बीजी डी15 लॉन्च किया। 100 से ज्यादा ग्राहकों ने बीगौस द्वारा निर्मित इस स्वदेशी स्कूटर की टेस्ट राइड का आनंद लिया। बीजी डी15 एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसमें 20 सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। बीगौस ने BGAUSS BG D15 और BGAUSS BG D15 Pro जैसे दो इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं, जिनकी सिंगल चार्ज पर बैटरी रेंज 115 किलोमीटर तक की है।

क्या क्या है फीचर्स और रेंज!

बीजी डी15 में 3.2 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी लगी है और स्पोर्ट्स मोड में मात्र 7 सेकेंड्स में इसकी स्पीड 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे तक पहुंच सकती है। बीजी डी15 में इको और स्पोर्ट के दो राइड मोड हैं और 16 इंच का अलॉय व्हील राइड कंफर्ट सुनिश्चित करता है। बैटरी को 5 घंटे 30 मिनट में पूरा चार्ज किया जा सकता है। डी15 की एआरएआई सर्टिफाइड रेंज 115 किलोमीटर है। आरआर ग्लोबल के डायरेक्टर और बीगौस के संस्थापक एवं मैनेजिंग डायरेक्टर हेमंत काबरा ने कहा कि हम अपने भरोसेमंद डीलर पार्टनर ईविंग्स ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर दिल्ली में अपने डी15 मॉडल को प्रदर्शित करते हुए उत्साहित हैं।

BGAUSS BG D15

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर दिया गया है, लेकिन इसे अभी केवल ऑनलाइन द्वारा ही ऑर्डर किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने हाल ही में अपडेट किया है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप अपने नजदीक के शोरूम के जरिए, 19 सितंबर से खरीद सकते हैं।

कीमत की ओर देखें

BGAUSS BG D15 सीरीज इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमतों के बारे में डी15आई की कीमत 99,999 रुपये और डी15 प्रो की कीमत 1,14,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। बीगौस ग्राहकों को लाइफटाइम सपोर्ट भी देगी और स्पेशल एनुअल मैंटेनेंस सपोर्ट, मोबाइल एप सपोर्ट, रोडसाइड असिस्टेंस और ग्राहकों को पिक एंड ड्रॉप का विकल्प भी मिलेगा। ग्राहक नजफगढ़ के रोशनपुरा में बीडीओ ऑफिस के सामने बीगौस के शोरूम से इलेक्ट्रिक स्कूटर बीजी डी15 को बुक कर सकते हैं।

WhatsApp चैनल ज्वाइन करें Join Now

I'm Ujjwal a Vehicle content writer with a year over of experience. I have always provided the best quality content to my readers.

Leave a Comment